कपड़े वाला मास्क तेजी से फैलाता है संक्रमण, धर्मेंद्र देओल ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों में भले ही ना दिखते हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आए दिन उन्हें वीडियो और फोटोज अपलोड करते हुए देखा जाता है। वह अपने फैंस का मनोरंजन करने के साथ-साथ खास सलाह भी देते हुए नजर आते हैं। इन दिनों कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है और इस दौर में वह इससे जुड़े वीडियो समय-समय पर पोस्ट करते हैं और लोगों को एहतियात बरतने की सलाह देते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने कुछ डॉक्टरों का वीडियो शेयर किया है, जो कोरोना वायरस तेजी से फैलने का कारण कपड़े वाले मास्क को बता रहे हैं।

आप देख सकते हैं धर्मेंद्र ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बारे में बातें कर रहे हैं। इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि कपड़े वाला ब्रांडेड मास्क पहनकर वो सुरक्षित हो गए, लेकिन ऐसा नहीं होता सबसे ज्यादा खतरा इसी मास्क से होता है। वहीं आगे वह कह रहे हैं कि लोगों को तीन परत वाले मास्क का प्रयोग करना चाहिए। इस वीडियो में डॉक्टरों ने इसके कारण भी विस्तारपूर्वक बताए हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है: "कृप्या अपना ख्याल रखें।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारत में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड दो लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। ऐसे में अब इस बीमारी का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 14 लाख के पार हो चुकी है।

महाराष्ट्र: 24 घंटे में मिले 61,695 नये मामले, 349 मरीजों की मौत

कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, ट्वीट में कही ये बात

माधुरी के साथ डांस करती नजर आईं नोरा, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -