अपनाएं यह आसान ट्रिक और पता लगाएं इंस्टाग्राम पर कितना समय आपने कर दिया है खराब
अपनाएं यह आसान ट्रिक और पता लगाएं इंस्टाग्राम पर कितना समय आपने कर दिया है खराब
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल काफी तेजी के साथ किया जाता है. इसमें फेसबुक, whatsapp और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक यूजर्स एक्टिव पाए जाते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये तीनों ही प्लेटफॉर्म अपने-अपने स्थान पर अपने यूजर्स का दिल जीतते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए इंस्टाग्राम से जुड़ी कुछ अहम और जरूरी जानकारी सामने लाए हैं. तो आइए जाने क्या है वह जरूरी जानकारी...

अगर फोटोज़ अपलोड करने के लिए जो ऐप हमारे दिमाग में सबसे पहले आता है, तो वह है Instagram. इंस्टाग्राम पर यूजर्स दिन भर कुछ ना कुछ स्क्रोल करके देखते ही रहते हैं और कई बार तो एक के बाद एक नई पोस्ट देखते-देखते टाइम का पता ही नहीं चल पाता है और घंटो इसी पर समय बर्बाद यूजर्स कर देते हैं. तो क्या आपने कभी अंदाज़ा लगाया है कि पूरे दिन में आप इंस्टाग्राम पर कितना समय खराब जाने देते हैं. आप हमारे द्वरा बताई जा रही जानकारी से पता लगा सकते हैं कि आप पूरे दिन में कितना टाइम इंस्टाग्राम पर एक्टिव करते रहते हैं और इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर आसानी से यह भी सेट किया जा सकता है कि एक समय के लिए इंस्टाग्राम आपको अलर्ट भेज दे. जहां आप आसानी से  यह पता लगा सकेंगे कि आपने यहां कितना समय व्यर्थ किया. 

आपको बता दें कि इसके लिए सबसे पहले Instagram ओपन करना होगा और अपनी प्रोफाइल पर आपको जाना होगा. इसमें उपर की तरफ आपको तीन लाइन नजर आएगी. आप उसपर टैप करें. यहां आपको ‘Your Activity’ का ऑप्शन नजर आएगा. उसपर टैप करें. अब आपके सामने आ जाएगा कि आपने Instagram पर कितना समय दिया है. 

प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए आई वैकेंसी, इंटरव्यू के तहत मिलेगी नौकरी

भारत कब आएगा Samsung का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर

TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

अब Panasonic ने भारत में उतारा Eluga Ray 800 स्मार्टफोन, जानिए एक नजर में सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -