भारत कब आएगा Samsung का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर
भारत कब आएगा Samsung का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर
Share:

सैमसंग ने 20 फरवरी को अपने मुड़ने वाले स्मार्टफोन galaxy fold समेत 4 स्मार्टफोन पेश किए थे. इनमे सैमसंग गैलेक्सी एस10, एस10 प्लस और एस10ई भी शामिल है. जिनमे से कंपनी ने कल  सैमसंग गैलेक्सी एस10, एस10 प्लस और एस10ई को अब भारत में भी पेश किया है. वहीं अब ग्राहकों को मुड़ने वाले फोन का बेसब्री से इंतजार है. तो इसे लेकर जानकारी है कि यह फोन भारत में मई 2019 में अपने कदम रखेगा.

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस10, एस10 प्लस और एस10ई की लॉन्चिंग के दौरान  सैमसंग के सीईओ डीजे कोह भी उपस्थित थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गैलेक्सी फोल्ड मई 2019 में भारत में लॉन्च होगा. लेकिन फ़िलहाल इसकी तारिख तय नहीं हो सकी है. 

Samsung Galaxy Fold के बारे में जानिए...

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का है और इस फोन में 7.3 इंच की इनफिनिटी फ्लेक्स डायनेमिक एमोलेड प्राइमरी डिस्प्ले मिलती है और इसमें रिजॉल्यूशन 1536×2152 पिक्सल का है. इसमें दूसरी डिस्प्ले की बात की जाए तो 4.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. बता दें कि मुड़ने वाला यह फोन खुद को स्क्रीन में समेटे हुए है. इसमें पावर के लिए आपको 4380mAh की बैटरी मिलेगी. वहीं फोन में कंपनी ने 12GB रैम के साथ 512GB की स्टोरेज भी दी है. कैमरे की बात करें तो इसमें कुल 6 कैमरे है, जिनमें 3 पीछे की ओर, 2 अंदर की ओर जबकि एक फ्रंट में रहेगा. इसके कीमत भारत में 1980 अमेरिकी डॉलर यानि करीब 1,41,300 रु रहेगी. यह ग्रीन, ब्लू, सिल्वर और ब्लैक कलर वेरियंट में आएगा. 

VIVO के दमदार फोन पर बम्पर कटौती, साथ ही 1200 रु की चीज पाएं मुफ्त

पहले से और सस्ता हुआ रेडमी Note 6, सीधे 3 हजार रु का डिस्काउंट

Apple जल्द लाएगी AirPods 2, वायरलेस चार्जिंग फीचर होगा सबसे खास

Vodafone ने पेश किया नया प्लान, अब हर दिन मिलेगा 1.4GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -