FAU-G APP के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस फ़ोन कर भी कर सकते है डाउनलोड
FAU-G APP के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस फ़ोन कर भी कर सकते है डाउनलोड
Share:

PUB-G मोबाइल की तर्ज पर लाया गया मेड इन इंडिया एक्शन गेम FAU-G अब आईफोन पर भी खेला जानें वाला है। IPHONE के अतिरिक्त IPAD उपभोक्ता भी जिसका मजा ले सकते हैं। कंपनी ने इसे एप्पल ऐप स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा किया जा चुका है। गेम को पहली बार जनवरी में एंड्रॉइड डिवाइस पर लॉन्च कर दिया गया है। जिसके डेवलपर nCore Games ने उसी वक़्त कहा था कि गेम को जल्द ही iOS पर रिलीज किया जाने वाला है। 

लॉन्चिंग के 2 माह के उपरांत, फियरलेस एंड युनाइटेड गार्ड्स (FAU-G) गेम ऐप स्टोर पर आ चुका है। आईफोन और आईपैड यूजर्स इसे डाउनलोड भी कर पाएंगे। कहा है कि पहली बार इस गेम का एलान इंडिया में PUB-G मोबाइल के बैन (PubG Mobile Ban) होने के तुरंत उपरांत की गई थी। गेम को बेंगलुरु-स्थित डेवलपर्स ने तैयार किया है और यह गालवान घाटी में भारतीय सेना और चीनी सैनिकों के बीच पिछले साल हुई झड़प पर आधारित है। 

गेम का साइज 643MB: हम बता दें कि अगर आप iOS उपभोक्ता हैं तो इसे डाउनलोड करने के लिए आपको APPLE ऐप स्टोर पर जाना होगा और FauG Game सर्च करना होगा। गेम का SIZE 643MB है और इसे iOS 10.0 या उससे बाद के वर्जन में डाउनलोड किया जा सकेगा। ठीक एंड्रॉइड की तरह iOS प्लेटफॉर्म के लिए भी यह मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, हालांकि इसमें कुछ in-App purchases दिए गए हैं, जिनकी कीमत 89 रुपये से 3599 रुपये तक है। 

बीजेपी ने TMC को ठहराया विस्फोट का जिम्मेदार...

सन मोबिलिटी और Zyngo ने साथ साथ की साझेदारी

खौफनाक हुआ मंज़र: गैस गोदाम में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -