वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है 'अब दिल की सुन'

अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'अब दिल की सुन' को लेकर जमकर चर्चा में है. शमा का कहना है कि, सभी सात लघु फिल्में उनके जीवन और भावनाओं से प्रेरित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शमा ने कहा कि, "यह मेरे होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, इसमें सात लघु फिल्में हैं, जो विभिन्न मानवीय पहलुओं पर आधारित हैं. यह वास्तव में मेरे जीवन और मेरे जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, जो हमारे पास काल्पनिक है."

आगे उन्होंने बताया कि, वह जनवरी 2018 में अपनी अगली फिल्म 'नो' जारी करेंगी. बता दे कि, शमा सिकंदर ने जेम्स मिलिरॉन नाम के शख्स से सगाई की है. शमा ने अपने करियर की शुरुआत 2003-05 में टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' से की थी. इसमें उनके बेहतरीन अभिनय से वो काफी लोकप्रिय हुई.

यही नहीं बल्कि, शमा ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है और टीवी कार्यक्रम में मेजबानी और शमा को एक रियलिटी शो प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है. जबकि बड़ी स्क्रीन पर शमा ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. शमा ने अंग्रेज़ी भाषा, हिन्दी भाषाओें के साथ उत्तर भारत और दक्षिण भारत की भाषाओं में कई फिल्मों, संगीत वीडियो और टेलीविजन कार्यक्रमों में काम किया है.

ये भी पढ़े

इस मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती है भूमि पेडनेकर

कोने और नुक्कड़ के श्रोताओं को आपस में जोड़ता है रेडियो

लो.. बनकर तैयार है 'सूरमा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -