उज्जैन की रेप पीड़ित बच्ची को गोद लेंगे महाकाल थाने के इंस्पेक्टर, बोले- 'उसकी चीखों ने मुझे झकझोर कर रख दिया'
उज्जैन की रेप पीड़ित बच्ची को गोद लेंगे महाकाल थाने के इंस्पेक्टर, बोले- 'उसकी चीखों ने मुझे झकझोर कर रख दिया'
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुए बलात्कार कांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। 12 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में ऑटो चालक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त में है। इस बीच मामले से जुड़ी एक संवेदनशील खबर सामने आई है। शहर के महाकाल थाने के TI अजय वर्मा ने पीड़ित बच्ची को गोद लेकर उसकी पढ़ाई-लिखाई का खर्च वहन करने की बात कही है।  

इंस्पेक्टर अजय वर्मा ने अपनी दरियादिली दिखाती हुए दुष्कर्म पीड़िता को गोद लेने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर बच्ची के घरवालों की इच्छा होगी तब ही वह बच्ची को गोद लेंगे। TI ने कहा, पीड़ित बच्ची के कराहने की आवाज से मेरा मन द्रवित हो गया। मैंने उसी वक़्त संकल्प लिया कि इस बच्ची को संरक्षण प्रदान करूंगा। उस बच्ची को मैंने पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने का संकल्प लिया है। गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया मुझे पता नहीं है। मगर उसके विवाह, स्वास्थ्य, शिक्षा की जिम्मेदारी मेरी है। उसको पूरा करेंगे। उज्जैन SP सचिन शर्मा ने कहा कि महाकाल थाने में पदस्थ TI अजय वर्मा ने इच्छा जताई है कि यदि मासूम का परिवार और उसके दादाजी चाहेंगे तो वह खुद उसका लालन पालन करेंगे। बच्ची को अच्छी शिक्षा भी दिलाएंगे। हालांकि, इसके लिए बच्ची के परिवार तथा दादाजी की रजामंदी आवश्यक है।

इस दिल दहला देने वाली घटना के पश्चात और इंस्पेक्टर अजय वर्मा की मानवीयता से प्रभावित होकर अन्य लोग भी सहायता के लिए आगे आए हैं। इंस्पेक्टर अजय वर्मा की यह पहल समाज को एक नई सीख प्रदान करेगी। लगभग 12 वर्षीय बच्ची सोमवार को उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र स्थित एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी। पुलिस ने कहा कि पीड़िता को एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी प्रारंभिक चिकित्सा जांच में बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई। बुधवार को पीड़िता का इंदौर में विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम ने ऑपरेशन किया तथा अब उसकी हालत गंभीर पर स्थिर बताई जा रही है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरेआम अभिनेत्री अर्चना गौतम को पीटा ! प्रियंका गाँधी को बधाई देने गईं थीं पार्टी हेडक्वार्टर, देखें मारपीट का Video

कैलाश विजयवर्गीय के भजन पर जमकर नाचे कांग्रेसी कार्यकर्ता, इंटरनेट पर छाया VIDEO

हिन्दुओं का जुलुस और मुस्लिम बहुल इलाका, मस्जिद से चले पत्थर, दंगाइयों ने दुकानें भी फूंकी, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -