अनमोल अंबानी की शादी में बच्चन परिवार ने मचाया धमाल, सामने आईं तस्वीरें
अनमोल अंबानी की शादी में बच्चन परिवार ने मचाया धमाल, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने कृशा शाह से शादी कर ली है. जी हाँ और अब इस कपल के शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस कपल की शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही थी और अब आखिरकार दोनों के रास्ते एक हो चुके हैं. आपको यह भी बता दें कि मुंबई में हुई इस आलीशान शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी और इसी लिस्ट में शामिल रहा था बच्चन परिवार. आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, अनमोल अंबानी की शादी में शरीक हुआ था और इस शादी में अमिताभ बच्चन क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहने नजर आए.

वहीं इस शादी से श्वेता बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन और बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं इस फोटो में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों को साथ में देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं श्वेता बच्चन की शेयर की फोटो में वह अपनी मां और बेटी के साथ बैठी नजर आ रही हैं. जया बच्चन एके दाईं तरफ श्वेता बैठी हैं और बाईं तरफ नव्या बैठी हैं.

दोनों मां बेटी एक दूसरे की और देखकर मुस्कुरा रही हैं. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन लिखा- 'तुम, मैं और दुर्पी.' इस फोटो को बॉलीवुड के सेलेब्स संग फैंस का प्यार मिल रहा है और कई लोग इस पर कमेंट कर तीनो को बेहतरीन बता रहे हैं. जोया अख्तर, महीप कपूर, डिजाइनर अबू जानी संग कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर की हैं. इसके अलावा कुछ ने जया, श्वेता और नव्या के आउटफिट्स तारीफ भी की है.

2022 में शादी करने वाले हैं बॉलीवुड के ये मशहूर कपल्स, 4 नंबर की जोड़ी उड़ा देगी आपके होश

शाहरुख़ के बदले लुक को देख उड़े फैंस के होश, कर डाले ऐसे कमैंट्स

बॉलीवुड के बाद अब पंजाबी गानों में भी अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत रहे टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -