'लोगान' के निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड बोले- फिल्म में वूल्वरिन को मारना तार्किक फैसला था
'लोगान' के निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड बोले- फिल्म में वूल्वरिन को मारना तार्किक फैसला था
Share:

सुपरहीरो फिल्में आमतौर पर अपने मुख्य नायकों को नहीं मारती हैं, क्योंकि ऐसी आशंकाएं हैं कि दर्शकों को इस तरह का अंत पसंद नहीं आता हैं। दर्शक, अपने नायकों को उनके संघर्षों और बाधाओं से पार पाते हुए देखना चाहते हैं और अंत में विजयी होते देखना चाहते हैं, और स्टूडियो दर्शकों को आशावादी महसूस कराना  चाहते हैं। हालांकि, लोगान के निर्देशक जेम्स मैनगोल्ड ने कुछ अलग तरीका अपनाया।

लोगन के साथ, जेम्स मैंगोल्ड को एहसास हुआ कि उन्हें सुपरहीरो शैली के भीतर कुछ अलग करने का मौका मिला है। मैंगोल्ड इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि ह्यूग जैकमैन के वूल्वरिन के किरदार को समाप्त करने के कुछ ही तार्किक तरीके थे, जिसमें एडामैंटियम-पंजे वाले म्युटेंट को मारना एक प्रमुख विकल्प था।  मैंगोल्ड का कहना हैं कि उस फिल्म में वूल्वरिन को मारना एक तर्क भरा फैसला था । 

बता दें कि जैकमैन, जिन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म "एक्स-मेन" में वूल्वरिन के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्टारडम का स्वाद चखा, ने फिल्म श्रृंखला में 2000 से 2018 तक भूमिका निभाई। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता ने लोगन / वोल्विन की भूमिका निभाने के लिए "सबसे लंबे समय तक रहने वाले एक्शन मार्वल सुपर हीरो" के रूप में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

ईद पर भी पाकिस्तान ने उगला जहर, भारत को लेकर कह दी बड़ी बात

NASA के पूर्व वैज्ञानिक मार्क रोवर से ज्यादा चतुर निकली गिलहरियां, देखें VIdeo

अमेरिका में कोरोना से हाहाकार, एक लाख के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -