हादसे में गई मासूम की जान, उग्र हुई भीड़
हादसे में गई मासूम की जान, उग्र हुई भीड़
Share:

पन्ना/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में तीन की मासूम को बस ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने पहडीखेरा मार्ग पर ट्रैक्टर रखकर जाम लगा दिया। घटना बृजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ी खेड़ा की है। मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खड़ी थी। इस दौरान बस को बैक करते समय मासूम उसकी चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है। इधर, इस घटना के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने पहडीखेरा मार्ग पर ट्रैक्टर रखकर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराकर बस को जब्त कर लिया है।

वही दमोह जिले में जबलपुर स्टेट हाईवे पर दानीताल के पास दो रोडवेज बसों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। जिनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर घायलों को जबेरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा दमोह-जबलपुर हाईवे पर सतघटिया सिद्धबाबा के पास हुआ। जबलपुर से आ रही मां रेवा कृपा रोडवेज बस ट्रक को ओवरटेक करते समय दमोह से आ रही परिहार बस से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों बसें पेड़ से टकरा कर रुक गई और पलटने से बच गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही बसों के परखच्चे उड़ गए।

ड्रेस कोई भी हो लेकिन Taylor Swift की हर अदा होती है कातिल

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

कभी हैरी पॉटर बन जीता सबका दिल...अब ऐसे दिखते है Daniel Radcliffe

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -