मासूम के साथ की बेरहमी से मारपीट, आप भी जानिए यह मामला
मासूम के साथ की बेरहमी से मारपीट, आप भी जानिए यह मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो। एक 4 वर्षीय मासूम बालक के साथ उसके मौसेर भाई द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। मासूम ने पड़ोसी बालिका की बर्ड डे पार्टी में उसके गाल पर केक लगा दिया था। इस बात पर गुस्सा होकर बड़े भाई ने उसे जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुवेनाइल एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

रविवार को बाल कल्याण समिति सदस्य संगीता चौधरी ने इंदौर चाइल्ड लाइन को सूचना दी की एक चार वर्षीय बालक के साथ मौसी के लड़के द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई है। इस पर चाइल्ड लाइन से मंजू चौधरी, संतोष सोलंकी व विशेष किशोर पुलिस इकाई से भावना थाना हीरा नगर पहुंचाया गया। टीम हीरा नगर से पुलिस बल लेकर सागर बिहार कॉलोनी स्थित बालक के घर पहुंची। वहां बालक की मौसी संजू मीणा ने बताया कि बालक मेरी बहन का लड़का है जो राजस्थान में रहते हैं। करीब एक वर्ष पहले मेरी बहन ने बालक को इंदौर मेरे लड़के सूरज (22) के पास पढ़ाई करने के लिए भेजा था। बालक के माता-पिता राजस्थान झालावाड़ में खेती करते हैं।

टीम ने बालक को देखा तो हैरान रह गई। उसका चेहरा काफी सूजा हुआ था। इसके साथ ही शरीर पर पिटाई के जख्म भी थे। टीम ने उससे पूछा तो वह रोने लगा। इस दौरान मौसी द्वारा बताया गया कि बालक कॉलोनी में ही रहने वाली 4 वर्षीय बालिका के जन्मदिन की पार्टी पर उसके घर गया था। इस दौरान बालिका ने केक काटा और सभी ने तालियां बजाई। तभी बालक ने बालिका के गाल पर केक लगा दिया। कुछ देर बाद बालिका के परिवार ने यह बात बालक के मौसेरे भाई सूरज को बताई तो उसने घर आकर उसकी जमकर पिटाई की। मासूम बालक काफी गिड़गिड़ाया तो भी वह उसे पीटता रहा। घटना के बाद बालक काफी सहमा हुआ है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। उसने कहा कि अब वह मौसी के यहां नहीं रहना चाहता। मामले में पुलिस ने उसे एक संस्था में रखा है जबकि पुलिस ने सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। इसके साथ ही उसके राजस्थान में रहने वाले परिजन को सूचना दी है।

लखीमपुर हिंसा: जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -