इंदौर के हरसोला गाँव में मिले एक साथ 11 कोरोना मरीज, 31 जुलाई तक लगाया गया लॉकडाउन
इंदौर के हरसोला गाँव में मिले एक साथ 11 कोरोना मरीज, 31 जुलाई तक लगाया गया लॉकडाउन
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के हरसोला गांव में 31 जुलाई तक के लिए सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया गया है. बुधवार को एक साथ 10 कोरोना संक्रमित केस सामने आने के बाद इंदौर प्रशासन ने यह फैसला लिया है. इस लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तमाम पेट्रोल पंप भी बंद रहेंगे. 

दरअसल, हरसोला गांव की व्यापारिक दृष्टि से इंदौर शहर के साथ कनेक्टिविटी है, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण शहर के अन्य इलाकों में भी फैलने की आशंका जाहिर की जा रही है. इसलिए इंदौर प्रशासन ने हरसोला गांव में लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया है. आपको बता दें कि इंदौर शहर के समीप बसे गांव हरसोला में बुधवार को एक ही परिवार में छह सदस्यों समेत कुल आठ नागरिकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसके अलावा IIT परिसर में काम करने वाले दो लोगों समेत तहसील में 3 अन्य पॉजिटिव पाए गए हैं. हरसोला में पाए गए कोरोना मरीज सब्जी मंडी में आढ़तिये का काम करते हैं, किन्तु इन्होंने प्रशासन से अपनी जानकारी छिपाई. प्रशासन ने सब्जी मंडी का CCTV सिस्टम खंगाला,  तो पता चला कि उक्त संक्रमित यहाँ निरंतर आते-जाते रहे हैं. इसके बाद प्रशासन ने इन संक्रमितों के निवास क्षेत्र के आसपास रहने वाले सभी लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है.

गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, एक्सिस बैंक के शेयर में हुई बढ़त

सोने के भाव में 430 रु की बढ़त, चांदी की मांग भी बढ़ी

कपिल सिब्बल ने अपने बयान से जावड़ेकर की हालत की खराब, बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -