पीड़ित ने सलमान से की आर्थिक मदद के लिए गुहार
पीड़ित ने सलमान से की आर्थिक मदद के लिए गुहार
Share:

हिट एंड रन मामले में सलमान खान को बरी कर दिया गया है. इस बात से उनके सभी प्रशंसक बहुत खुश है लेकिन कोर्ट के इस फैसले से एक पीड़ित बहुत दुखी है. यह पीड़ित भी सलमान खान की गाड़ी से घायल हो गया था. सलमान की गाड़ी से घायल होने पर अब्दुल्ला (पीड़ित) का पैर टूट गया था. उनका कहना है कि जज ने सलमान के साथ तो न्याय कर दिया अब मेरे साथ भी न्याय कर दे. अब्दुल्ला सलमान से आर्थिक मदद चाहते है.

अब्दुल्ला पैर में रॉड की वजह से वे ठीक से चल भी नहीं पाते है. अब्दुल्ला ने कहा कि अगर सलमान जेल भी चले जाते तो भी उन्हें कोई फायदा नही होने वाला था. अब्दुल्ला के परिवार की हालत बहुत खराब है उसके पांच बच्चे है घर पर वह अकेला ही कमाता था.

अब्दुल्ला सलमान से आर्थिक मदद के लिए मुंबई उनके घर भी जा चुके है पर उनकी बात को किसी ने नही सुना है. यह हादसा 28 सितंबर 2002 को हुआ है. 29 सितंबर 2002 को सलमान को गिरफ्तार किया गया. 2 मई 2003 को सलमान को जमानत मिल गई. 24 जुलाई 2013 को मुख्य गवाह की मौत हो गई.

8 मार्च 2015 को हिट एंड रन केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने के लिए बोला. 10 अप्रैल 2015 को पुलिस अधिकारी ने कहा सलमान खान हादसे के बाद नजर नही आये. 6 मई 2015 को सरकारी वकील ने सलमान खान को 10 साल की सजा सुनाने की मांग की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -