इंजिनियर ने You tube पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो
इंजिनियर ने You tube पर डाला पत्नी का अश्लील वीडियो
Share:

हैदराबाद : हैदराबाद पुलिस के सेंट्रल क्राइम स्टेशन ने नामचीन IT कंपनी इंफोसिस में नौकरी करने वाले इंजिनियर को पत्नी का अश्लील विज्ञापन जारी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। इंजिनियर ई. मुरली कृष्ण को पुलिस ने अलग रह रही अपनी पत्नी का अश्लील विडियो ऐड यूट्यूब पर जारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी दे की दोनों के 2 बेटे भी हैं। 25 जनवरी, 2010 को मुरली कृष्ण ने अपनी रिश्तेदार भाग्यलक्ष्मी से शादी की थी।

वह भी इंफोसिस में ही कार्यरत है। भाग्यलक्ष्मी के भाई गिरी ने बताया की उसकी बहन प्रेग्नेंट हो गई थी और परिवारवालों के द्वारा दबाव बनाने के बाद मुरली कृष्ण शादी के लिए तैयार हुआ था। गिरी ने बताया कि शादी के समय हमने 10 लाख रुपये नकद और 20 लाख की जूलरी दहेज के तौर पर लड़के वालों की तरफ से मांग करने पर दी थी। लेकिन इसके बाद भी कुछ दिन बाद ही भाग्यलक्ष्मी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

जब बात हद से ज्यादा होने लगी तो भाग्यलक्ष्मी ने नवंबर, 2014 में मलाकपेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। गिरी के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने से भड़के मुरली कृष्ण ने यूट्यूब पर एक विडियो अपलोड कर दिया, जिसमें शादी की तस्वीरें भी थीं। इस विडियो में उसने मेरी बहन को वेश्या बताया और उसका मोबाइल नंबर भी दे दिया। इसके बाद कई लोगो के फ़ोन मेरी बहन के पास आने लगे। इसके बाद हमने सेंट्रल क्राइम स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -