Jio में मात्र 75 रूपए में मिल रहा है 23 तक का डाटा
Jio में मात्र 75 रूपए में मिल रहा है 23 तक का डाटा
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है जो अपने कस्टमर को बहुत ही किफायती प्लान्स ऑफर कजर रही है. कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स वाले प्लान के कुछ उदाहरणों के बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है. जियो (Jio) के इस प्लान में आपको केवल 100 रुपये से कम में हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी कई सारे कमाल के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है..

75 रुपये में मिलेंगे ये बेनिफिट्स: जियो (Jio) एक प्लान का मूल्य 75 रुपये है और ये 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इस प्लान में आपको 75 रुपये में हर दिन के लिए 100MB डेटा और 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलने वाला है. कुल मिलाकर, इस प्लान में आपको 2.5GB इंटरनेट भी मिल रहा है. इस प्लान में 50 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. 75 रुपये वाला यह प्लान जियो टीवी (Jio TV) और जियो सिनेमा (Jio Cinema) जैसे तमाम जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ मिलने वाला है.

91 रुपये में पाएं ढेर सारे फायदे: जियो का एक प्लान 91 रुपये का भी है जिसमें आपको हर दिन के लिए 100MB इंटरनेट और 200MB एक्स्ट्रा डेटा की सुविधा भी दी जा रही है. 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 3GB डेटा प्रदान किया जा रहा है. ये प्लान भी 50 SMS, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स के एक्सेस के साथ दिया जा रहा है. एक आवश्यक बात जिसका आपको खास ध्यान रखना होगा, वो यह है कि इन दोनों प्लान्स का लाभ उठाने के लिए आपके पास JioPhone होना चाहिए. दरअसल, ये दोनों प्लान्स खास JioPhone यूजर्स के लिए भी है.  

आज आप भी अमेज़न पर जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

TRAI ने बेस स्पेक्ट्रम प्राइस में की बड़ी कटौती

कही भी UPI से पेमेंट करने से पूर्व जान लें ये बात वरना हो सकता है भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -