मात्र इतने रुपए में मिलेगा Infinix का नया मोबाइल, जानिए क्या है इसकी खासियत
मात्र इतने रुपए में मिलेगा Infinix का नया मोबाइल, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Infinix स्मार्ट सीरीज का विस्तार करने के लिए आज मार्केट में एक दमदार नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहे है। ये स्मार्टफोन है Smart 6 Plus जिसे आज इंडिया में पेश किया जाने वाला है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से आसानी से परचेज कर सकते है। इसे किफायती कीमत के साथ मार्केट में  पेश किया जाने वाला है लेकिन जिसके फीचर्स की कोई भी कमी नहीं होने वाली है। डिजाइन से लेकर डिस्प्ले और कैमरा तक दमदार हैं और आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है। 
 
Infinix Smart 6 Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन: बता दें कि Infinix Smart 6 Plus में ग्राहकों को 6।82-इंच का HD + रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा साथ ही साथ जिसमे आपको 6GB रैम और 64GB स्टोरेज भी ऑफर भी किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 'जिद है बड़ी' टैगलाइन के साथ मार्केट में पेश किया जाने वाला है ऐसे में इसकी खासियतें भी इस रेंज के अन्य स्मार्टफोन से अधिक होने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है। कुल मिलाकर इस रेंज के स्मार्टफोन्स में जो फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है वो तो इसमें हैं ही साथ ही ये काफी कुछ नया भी ऑफर में मिलने जा रहा है। 

Infinix Smart 6 Plus की संभावित कीमत: इस बारें में जानकर आपको भी हैरानी होने वाली है कि स्मार्टफोन के बारें में अभी किसी तरह की कोई भी सूचना अब तक जारी नहीं की गई है। कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के उपरांत ही हो पाएगा फिलहाल ऐसा बोला जा रहा है कि इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है।  

डिजाइन: खबरों की माने तो इसका डिजाइन बहुत ही  यूनीक रखा गया है। यदिआप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन साबित होने वाला है। डिजाइन और बड़ी डिस्प्ले इसका मुख्य आकर्षण कहा जा रहा हैं और आप यदि इसे खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है। 

अमेरिका, चीन के इस उद्योग को करेगा बंद, राष्ट्रपति ने दी बिल को मंज़ूरी

पेटीएम इस्तेमाल कर रहे लोगों का डेटा हुआ चोरी, लोगो को आ रहा यह मैसेज

WhatsApp बेच सकते है मार्क जकरबर्ग, जानिए क्यों लेना पड़ रहा है ये फैसला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -