ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Realme C3
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आज अपना नया हैंडसेट C3 भारत में लॉन्च कर रही है. यह कंपनी की C सीरीज का नया हैंडसेट होगा. इसे आज दोपहर 12:30 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा. कुछ दिन पहले ही Flipkart पर इस फोन को लिस्ट किया गया था. साथ ही बताया गया था कि फोन को किन फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कीमत की बात करें तो कुछ खबरों में ऐसा अनुमान लगाया गया है कि इसकी कीमत 5,000 रुपये से लेकर 6,000 रुपये के बीच हो सकती है. इसमें Realme C1 और Realme C2 के मुकाबले कुछ बेहतर फीचर्स दिए जा रहें हैं.

Realme C3 के फीचर्स: Flipkart लिस्टिंग पेज के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच का वॉटरड्रॉप डिस्प्ले मौजूद होगा. साथ ही स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 फीसद होगा. वहीं, कंपनी ने फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. कंपनी के मुताबिक, इसका स्टैंडबाय टाइम 30 दिन, कॉलिंग 43.9 घंटे, म्यूजिक स्ट्रीमिंग 19.4 घंटे, यूट्यूब 20.8 घंटे और PUBG के लिए 10.6 घंटे का समय है.

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में AI आधारित ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें क्रोमा बूस्ट, स्लो-मोशन वीडियो, HDR मोड और पैनोरामा सेल्फी फीचर उपलब्ध कराया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. फोन को दो वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है. इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7-based Realme UI पर काम कर सकता है. 

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

TECNO स्मार्टफोन 48MP कैमरे से होगा लैस, सस्ती कीमत से होगी बम्पर बिक्री

Xiaomi का बड़ा एलान, जल्द सामने आएगा redmi का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -