जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन
जल्द भारत में दस्तक देगा सैमसंग का Galaxy Fold, सामने आया क्लोन
Share:

Samsung Galaxy Fold को मार्केट में लॉन्च किया गया था. लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि ज्यादातर यूजर्स इसे खरीद नहीं सकते हैं. ऐसे में अगर आपके पास इस फोन को खरीदने के पैसे नहीं हैं और आप इस तरह का फोन खरीदने के इच्छुक हैं तो टेक कंपनी Escobar Inc के पास आपके लिए एक प्रोडक्ट है. इस कंपनी ने एक फोन Escobar Fold 2 पेश किया है जिसे Real Samsung Killer Phone कहा जा रहा है. इसका डिजाइन काफी हद तक Galaxy Fold जैसा है.

Escobar Fold 2 की डिटेल्स: इसका डिजाइन Galaxy Fold की तरह है. इसमें भी 5 कैमरा दिए गए हैं. इसे गोल्ड विनिल स्कीन के साथ Escobar Inc की ब्रांडिंग दी गई है. इसके लिए कंपनी ने एक वीडियो भी बनाई है जिसे YouTube पर Rest in peace Samsung के नाम से अपलोड किया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके लिए एक डोमेन ripsamsung.com भी बनाया गया है. यहां से आपको Fold 2 के प्री-ऑर्डर पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाता है. इसकी कीमत 399 डॉलर यानी करीब 28,400 रुपये है. अगर Samsung Galaxy Fold की बात करें तो इसकी अमेरिका में कीमत 1980 डॉलर यानी करीब 1,64,999 रुपये है.

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स: इस फोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं. इसका पहला डिस्प्ले 7.3 इंच का डायनेमिक एमोलेड पैनल है जिसका रेजोल्यूशन 1536x2152 पिक्सल है. दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच HD+ सुपर एमोलेड पैनल है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है. यह फोन 7nm 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ आता है. इसमें 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 4380 एमएएच की बैटरी मौजूद है.

जिओ ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया 4G कनेक्टिंग डिवाइस, व्हीकल ड्राइवर के लिए है ये ख़ास फीचर्स

TECNO स्मार्टफोन 48MP कैमरे से होगा लैस, सस्ती कीमत से होगी बम्पर बिक्री

Xiaomi का बड़ा एलान, जल्द सामने आएगा redmi का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -