दिवाली 2018 :  Infinix Note 5 पर बम्पर छूट, ऑफर सीमित समय के लिए
दिवाली 2018 : Infinix Note 5 पर बम्पर छूट, ऑफर सीमित समय के लिए
Share:

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल का आयोजन एक बार फिर हुआ है. इसमें Infinix Note 5 स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रही है. इस स्मार्टफोन पर 15 प्रतिशत तक की छूट मिलेंगी. 15 प्रतिशत यानी 2,000 रूपये तक की छूट. यह फोन ईएमआई पर भी मिल जाएगा. इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर नहीं हैं. लेकिन बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते है तो आप को 10 प्रतिशत की छूट कंपनी देंगी. 

कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हैं. जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा. वहीं इस फोन की स्क्रीन 5.99 इंच की हैं, जहां इसका  रिज़ाॅल्यूशन 2160×1080 पिक्सल का हैं. रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हैं. फोन की असल कीमत 12,999 रूपये हैं, जो कि छूट के बाद 10,999 रूपये रह जाती है. 
 
मैमोरी की बात की जाए तो इस फोन में 4 जीबी रैम आपको देखने को मिलनंगी. वहीं फ़ोन में पावर के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं. जबकि इसमें इंटरनल मैमोरी 64 जीबी की हैं. वहीं इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं. जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ा सकते हैं. फोन के कनेक्टिविटी फीचर पर नजर डालें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी जैसे फीचर शामिल किए गए हैं. 

samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

HONOR के इस 6 कैमरे वाले फ़ोन को लेकर ग्राहकों में बढ़ी बेकरारी

माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी

4 कैमरों के साथ Lenovo Z5 Pro हुआ पेश, दमदार हैं ये फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -