Infinix के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में होगी कई खूबियां
Infinix के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में होगी कई खूबियां
Share:

पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Infinix ने अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix S5 Pro लॉन्च किया था. जो कि एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है. खास बात है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. जो कि कम कीमत वाला प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है. इसमें यूजर्स को कई खास व नए फीचर्स की भी सुविधा मिल सकती है. 

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन इस दिन प्री-बुकिंग के लिए हो सकता है उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Infinix ने अपने आधिकारिक ट्वीटर व फेसबुक अकाउंट पर टीजर जारी किया है. जिसमें Something HOT is coming up लिखा हुआ है. इससे ये तो स्पष्ट होता है कि कंपनी अगला स्मार्टफोन HOT सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसके अलावा अपकमिंग स्मार्टफोन के किसी फीचर का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि HOT 8 की तरह ही इसमें भी बड़ी बैटरी क्षमता मिल सकती है.

Infinix S5 Pro स्मार्टफोन इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ हुआ उपलब्ध

स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने टीजर के साथ यह भी जानकारी दी है कि अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को 18 दिन का इंतजार करना होगा. 18 दिन बाद यानि 8 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. Infinix ने इससे पहले भारतीय बाजार में अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix S5 Pro लॉन्च किया था. वही, इसकी कीमत 9,999 रुपये है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके एक्सपेंड कर सकते हैं.इस समार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है. जबकि 2MP का सेकेंडरी कैमरा और एक लो लाइट सेंसर उपलब्ध है. फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और सह MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर काम करता है.

Nokia ने लॉन्च किए ये दो शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

Nokia 8.2 5G शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें दाम

भारत में Mi Note 10 इस दिन होगा लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -