Infinix और Jio ने आपस में की साझेदारी, जल्द ही लॉन्च करेगी नया 5g फ़ोन
Infinix और Jio ने आपस में की साझेदारी, जल्द ही लॉन्च करेगी नया 5g फ़ोन
Share:

ट्रांसियन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, infinix ने इंडिया के सबसे बड़े टेलीकॉम कंपनी Jio के साथ हाथ मिला चुकी है, ताकि वह अपने आगामी भविष्य के लिए तैयार हो चुकी है, पहले 5G स्मार्टफोन, Jio 5G के लिए 5G ट्रेल्स का संचालन कर सकें। वर्चुअल लैब ट्रायल के एक हिस्से के रूप में, 5G एंड-यूज़र अनुभव बढ़ाने के लिए इसकी क्षमता और प्रदर्शन को सत्यापित करने के लिए विभिन्न परिदृश्यों के जरिए डिवाइस का पूरी तरह से परीक्षण भी शुरू कर दिया गया है।

13 प्रमुख बैंडों के साथ आएगा जीरो 5जी: कई परीक्षणों से गुजरने के उपरांत कंपनियों ने पहले 5G स्मार्टफोन जीरो 5G ने डाउनलोडिंग गति में शानदार परिणाम हासिल कर चुकली हो। परिणामों ने उपयोगकर्ताओं के लिए एक इमर्सिव और विश्वसनीय 5G मोबाइल अनुभव लाने में स्मार्टफोन की तत्परता और क्षमताओं को और निर्धारित कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि जीरो 5G 13 प्रमुख बैंडों के सतह मिलने वाला है।

Infinix इंडिया के सीईओ ने क्या कहा?: Infinix इंडिया के CEO अनीश कपूर ने इस बारें में बोला है कि हमारा कहना है कि तकनीक लाखों लोगों को दुनिया के बाकी भागों से जोड़कर उनके जीवन को पूरी तरह से परिवर्तित कर सकती है। हम न केवल नई तकनीकों को पेश करने की कोशिश कर रहे है, बल्कि उन्हें समाज के हर तबके द्वारा उपयोग किए जाने के लिए किफायती भी बना रहे हैं।

ZERO 5G की होगी लॉन्चिंग: ZERO 5G कंपनी का प्रथम 5G स्मार्टफोन होने वाला है, जो कई 4G स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के उपरांत वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाने वाला है। 5G नेटवर्क 4G नेटवर्क की तुलना में तेज डेटा ट्रांसफर दरों को सक्षम करने वाला है। जीरो 5G के साथ हमारा लक्ष्य तेज डाउनलोड स्पीड, तेज गेमिंग अनुभव के मामले में बेहतर परफॉर्मेंस देना है। बेहतर दक्षता नए उपयोगकर्ता अनुभवों को सशक्त बना रही है और उद्योग को सहयोगी और कुशल भी बना सकती है।

Metaverse में महिला संग दुष्कर्म के बाद हरकत में आया Meta, लॉन्च की ये खास सुविधा

तेज नेटवर्क सुविधा देने वाला Airtel का सर्वर हुआ डाउन, हर कोई कर रहा शिकायत

असम के आईटीआई, पॉलिटेक्निक को टाटा समूह द्वारा अपग्रेड किया जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -