कोरोना वायरस से पीड़ित महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म
कोरोना वायरस से पीड़ित महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म
Share:

बीजिंग: चीन में बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस एक ओर चीन में फैले कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में एलर्ट है वहीं दूसरी ओर चीन के एक अस्पताल में गर्भवती महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. वहीं हैरत की बात ये है कि जिस महिला ने बच्चे को जन्म दिया है वो कोरोना वायरस से पीड़ित थी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था. जंहा इसी दौरान उसने इस बच्चे को जन्म दिया है. डॉक्टरों के अनुसार बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे किसी तरह की बीमारी नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है  नॉर्वेजियन चाइना के हेइलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन के एक अस्पताल में एक गर्भवती महिला ने बच्चे को जन्म दिया है. अस्पताल के अनुसार, बच्चे का वजन 3.05 किलोग्राम था. कई दिनों के मेडिकल संगरोध और अवलोकन के बाद, अब शिशु और उसकी माँ दोनों स्थिर अवस्था में हैं. जंहा अस्पताल प्रशासन को जब ये सूचना मिली की महिला कोरोना वायरस से पीड़ित है और वो गर्भवती भी है तो उसी हिसाब से अस्पताल में हर तरह के डॉक्टरों की व्यवस्था की गई उसके बाद महिला की देखभाल शुरू की गई. फिर जब बच्चे का जन्म हुआ तो विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने बच्चे की देखभाल की और ये बताया कि बच्चे को कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं है वो पूरी तरह से स्वस्थ है.

जंहा यश भी कहा जा रहा है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने इस बच्चे का जन्म सीजेरियन के जरिये कराया. बच्चे के जन्म के बाद दो बार कोरोना वायरस का परीक्षण किया गया, दोनों बार परीक्षण नकारात्मक पाया गया, इसके बाद डॉक्टरों ने राहत की सांस ली.  

महिला को कोरोना का लक्षण छुपाना पड़ा भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

मलेशिया में बोले इमरान खान, कहा- भारत नहीं खरीदेगा, तो हम आयात करेंगे पाम आयल

लंदन में इस्लामिक युवक की पुलिस से मुठभेड़, अधिकारियों ने किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -