स्पिनर का विकल्प हार का कारण- कप्तान विराट कोहली
स्पिनर का विकल्प हार का कारण- कप्तान विराट कोहली
Share:

पर्थ : ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरे टेस्ट में 146  रनो से  हरा कर सीरीज में 1-1  से बराबरी करली    हैं । मैच हारने  के बाद  कप्तान विराट कोहली ने कहा की "दूसरे टेस्ट में स्पिनर को टीम रखने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था. जबकि पर्थ की पिच फास्टर बोव्लेर्स के लिए अनुकूल थी इसलिए उन्होंने 4  फास्टर बॉलर को टीम जगह दी थी जबकि इस मैच में स्पिनर गेंदबाज़ ने ही कमाल  दिखाया और सफल रहा" । ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने अपनी बेहतरीन गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 8  विकेट्स झटके और मैन ऑफ़  द मैच चुने गए ।

दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़े अंतर से हराया

 
लक्ष्य हासील की उम्मीद थी  
भारत  दूसरे टेस्ट की अपनी दूसरी पारी में 140  रन पर सिमटने के बाद कोहली ने बताया की हमने जो 4  तेज़ गेंदबाज़ खिलाये थे वही काफी होंगे, लेकिन ऐसा  नहीं हुआ और हमने किसी भी दूसरे स्पिनर जैसे रविंद्र जडेजा के बारे में नहीं सोचा था. उन्होंने कहा की हमने कभी स्पिन गेंदबाज़ी के विकल्प  के बारे में नहीं सोचा था । और बताया की "नाथन लॉयन ने काफी अच्छी गेंदबाज़ी की और सफल भी रहे" ।

आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए 346 खिलाड़ियों की नीलामी आज

विराट कोहली लगातार दो कैलेंडर ईयर में 2600 रन बनाने पहले खिलाड़ी बने


कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया की तारीफ करते हुए कहा की मेजबान टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी काफी अच्छी  थी . उन्होंने यह  भी कहा  की एक टीम के रूप में भले ही हमारा प्रदर्शन अच्छा ना  हुआ हो लेकिन टुकड़ो में हमारा प्रदर्शन ठीक था । ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों ने अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए हमें 330  रनो को बड़ा स्कोर दिया था जो की उस पिच पर आसान नहीं था इसलिए वो जीत के हक़दार भी थे । हमें लक्ष्य हासील करने की उम्मीद तो थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ो ने हमें उसका मौका नहीं दिया और अपना दबदबा बनाये रखा।

रोमांचक मुकाबले के साथ खत्म हुआ हॉकी विश्व कप 2018

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पी वी सिंधु ने रचा इतिहास, लगातार 7 फाइनल हारने के बाद जीता स्वर्ण पदक

IPL 2018 : किंग्स में शामिल होगा एक और शेर, प्रीति के करोड़ों रु लगेंगे दांव पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -