मधुर भंडारकर के वकील पर Attack करने वाले हिरासत में
मधुर भंडारकर के वकील पर Attack करने वाले हिरासत में
Share:

बॉलीवुड के मशहूर व चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की बहुचर्चित विवादास्पद फिल्म इंदु सरकार के बारे में जो के कल ही पुरे देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी मधुर की इस फिल्म पर पूर्व में हमे कई विवाद सुनने व देखने को मिल चुके है.वैसे भी पूर्व में फिल्म इंदु सरकार का मुद्दा देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट में भी गया था जहां पर सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा था कि फिल्म को किसी भी कीमत पर रोका जाना सही नहीं है.

अब एक बार फिर से मधुर भंडारकर सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, मुंबई के विशेष सरकारी वकील मनोहर कंडलाकर पर हुए हमले के केस में कुछ महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां हुई हैं. कंडलाकर फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर से जुड़े उस केस में विशेष सरकारी वकील रहे हैं, जिसमें प्रीति जैन व दो अन्य पर गंभीर आरोप लगे थे.

वह दादर में शिवाजी पार्क में रहते हैं. पिछले पखवाड़े जब वह सेशन कोर्ट जा रहे थे और उनकी कार परेल ब्रिज के पास से गुजर रही थी, तभी ईंट से इनकी कार पर हमला किया गया था. आरोपी इसके बाद वहां से भाग गए थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 307, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया था. बहरहाल अभी बात करे मधुर की फिल्म की तो इंदु सरकार अपना धमाल मचा रही है. 
 

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -