‘इंदू से टकराने के लिए संजय गांधी की बेटी ने कसी कमर, पहुंची कोर्ट
‘इंदू से टकराने के लिए संजय गांधी की बेटी ने कसी कमर, पहुंची कोर्ट
Share:

बॉलीवुड के हुनरमंद फिल्म निर्देशक बोले तो हमारे मधुर भंडारकर जिनकी फिल्म पर फ़िलहाल युद्ध चल रहा है. देखा जाए तो उनकी अन्य फिल्मों की तरह उनकी फिल्म 'इंदु सरकार' को भी असलियत के काफी करीब माना जा रहा है. यही वजह है कि इसकी रिलीज को लेकर काफी विरोध हो रहा है. बता दें कि इंदु सरकार में इमरजेंसी के दौर को दिखाया गया है. इसमें नील नितिन मुकेश का किरदार संजय गांधी से प्रेरित बताया जा रहा है. जी हाँ बता दे कि, इंदु सरकार पर पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. दरअसल इमरजेंसी के इर्द गिर्द बनी निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों अराजकता की है.

उन्हें कई कार्यक्रम भी रद्द करने पड़े. इन घटनाओं के बाद से ही इमरजेंसी, राजनीति और फ़िल्मों को लेकर सवाल मन में घूम रहे हैं. जी हाँ बता दे कि, निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं. देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है.

अब इस फिल्म के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पुत्र संजय गांधी की जैविक पुत्री होने का दावा करने वाली एक महिला ने भी मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘इंदू सरकार’ पर रोक लगाने की मांग करते हुए बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है. प्रिया पॉल ने कल उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल करके भंडारकार को फिल्म में क्या काल्पनिक है और क्या तथ्य ,यह स्पष्ट करने के निर्देश देने को कहा है. तथा बता दे कि, अलग-अलग शहरों में फिल्म के खिलाफ होते प्रदर्शन को देखते हुए मधुर भंडारकर को अब सुरक्षा प्रदान की गई है. फिल्म के चल रहे हंगामे के चलते मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.  

IFFM में 'ऐश्वर्या' की रहेगी धूम

मान्यता का झमाझम डांस, जिस पर सभी का दिल हो जाए कुर्बान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -