पूर्ण विश्वास था 'इंदु...' जरूर लहराएगी, मधुर भंडारकर
पूर्ण विश्वास था 'इंदु...' जरूर लहराएगी, मधुर भंडारकर
Share:

बॉलीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' जो के देखा जाए तो तमाम विवादों के बीच आज यानि शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है. बता दे कि, मधुर भंडारकर की विवादित फिल्म हम बात कर रहे है 'इंदु सरकार' के बारे में जिस पर की पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. दरअसल इमरजेंसी के इर्द गिर्द बनी निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों अराजकता की है. उन्हें कई कार्यक्रम भी रद्द करने पड़े. इन घटनाओं के बाद से ही इमरजेंसी, राजनीति और फ़िल्मों को लेकर सवाल मन में घूम रहे थे.

निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा था, जिसके बाद वह सकते में थे. देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. अपनी इस फिल्म के रिलीज के बाद अब मधुर ने राहत की सांस ली और साथ ही कहा कि उन्हें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास था, इसलिए संघर्ष करते रहे.

मधुर ने कहा कि 'उन्हें देश की न्यायपालिका और उनकी फिल्म पर पूर्ण विश्वास था, जिसके चलते वह इतने कड़े विरोध के बाद भी उन्होंने फिल्म को लेकर कोई समझौता नहीं किया. उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय का आभार जताते हुए कहा की वो हमेशा न्याय व्यवस्था का सम्मान करते हैं और अपनी फिल्म पर भरोसे के कारण ही उनकी जीत हुई है'. 

रोमांटिक शाहरुख़ को ऐसी फिल्मे है पसंद

अतुल कुलकर्णी स्वंय ही तलवारबाजी स्टंट कर रहे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -