इंदु भी पार्टी से भिड़ने के लिए तैयार....
इंदु भी पार्टी से भिड़ने के लिए तैयार....
Share:

निर्देशक मधुर भंडारकर जिनके बारे में पता चला है कि उनकी फिल्म 'इंदु सरकार' व कांग्रेस पार्टी के बीच मे अब आरपार की लड़ाई हो चली है. जी हाँ बता दे कि, इंदु सरकार पर पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. जी हाँ बता दे कि पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. तथा अब तो बता दे कि, निर्देशक मधुर भंडारकर की अन्य फिल्मों की तरह इंदु सरकार को भी असलियत के काफी करीब माना जा रहा है.

यही वजह है कि इसकी रिलीज को लेकर काफी विरोध हो रहा है. अलग-अलग शहरों में फिल्म के खिलाफ होते प्रदर्शन को देखते हुए मधुर भंडारकर को अब सुरक्षा प्रदान की गई है. फिल्म के चल रहे हंगामे के चलते मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फि‍ल्म 'इंदु सरकार' को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक देशभर में इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. अब इस विरोध का जवाब देने के लिए फिल्म की टीम भी सामने आ गई है.

अब मधुर और उनकी टीम ने ये फैसला किया है कि वो कांग्रेस द्वारा लगातार किये जा रहे विरोध प्रदर्शन का जवाब देंगे. इसी के चलते बुधवार के दिन देश भर में अलग-अलग जगहों पर फिल्म की टीम ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. देश के लगभग 20 से अधिक राज्यों में ये विरोध प्रदर्शन किया जाएगा जिनमें महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पुड्डुचेरी, गोआ, तेलंगाना, राजस्थान, गुजरात, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, बिहार, पंजाब, केरल, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के नाम शामिल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -