कार हटाने को कहा तो डॉक्टर ने पलट दिया सब्जी बेच रही महिला का ठेला, स्टाफ से करवाई मारपीट

इंदौर: सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के भंवरकुवा थाना इलाके का बताया जा रहा है, जहां एक MBBS डॉक्टर ने गुस्से में महिला का आलू-प्याज का ठेला पलटवा दिया। उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने इस केस में तीन अपराधियों को पकड़ा है। तहकीकात की जा रही है।

वही कहा जा रहा है कि महिला तथा उसके बेटे की गलती केवल इतनी थी कि उन्होंने डॉक्टर से ठेले के आगे से कार हटाने को बोल दिया था। इससे खफा चिकित्सकों ने अपने क्लिनिक से कर्मचारियों को बुलाकर पहले मां-बेटे को पिटवाया, फिर आलू-प्याज रोड पर फेंक दिए। वही इंदौर का यह मामला शनिवार रात भंवरकुआ थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग का है। यहां आलू-प्याज का ठेला लगाने वाली द्वारिका बाई तथा उसके बेटे राजू को क्लिनिक के संचालक डॉ। अनिल घई ने पिटवा दिया।

वही इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सब इंस्पेक्टर थानां भवरकुआं डी एस चौहान ने कहा कि हमने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। चिकित्सकों के बारे में तहकीकात की जा रही है कि उन्होंने सब्जी वाली महिला के साथ मारपीट की थी। बता दें कि कुछ दिन पहले भोपाल में भी ऐसी ही घटना सामने आ चुकी है।

असम में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

पार हुई अश्लीलता और हैवानियत की हदें! बंधक बनाकर किया गैंगरेप, सिगरेट से दागा प्राइवेट पार्ट्स, फिर...

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -