इंदौर: कोरोना संक्रमित लड़की से रेप की कोशिश, खुले घूम रहे अपराधी

May 06 2021 10:17 AM
इंदौर: कोरोना संक्रमित लड़की से रेप की कोशिश, खुले घूम रहे अपराधी

इंदौर: कोरोना संक्रमण के बीच बढ़ते अपराध सभी को हैरान कर रहे हैं। अब हाल ही में इंदौर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। मिली जानकरी के तहत कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव लड़की के बलात्कार की कोशिश की गई है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि ना तो मामला दर्ज किया गया और ना ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। खबरों के अनुसार परिवार वाले डीआईजी के पास शिकायत करने के लिए भी पहुंचे थे लेकिन उसके बाद ऐसी तनाव की स्थिति बनी कि परिजनों ने FIR दर्ज कराने का विचार ही अपने दिमाग से निकाल दिया।

इस मामले में संयोगितागंज थाना पुलिस का कहना है कि यह मामला न्यू चेस्ट सेंटर का है। यहाँ बाणगंगा क्षेत्र निवासी युवती को कुछ दिन पूर्व भर्ती किया गया था। अब उसी युवती का यह आरोप है कि मंगलवार देर रात दो युवक (वार्ड बॉय) उसके रूम में आए और निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। इस मामले में युवती ने बताया कि उसके द्वारा शोर करने पर आरोपित चले गए। वहीँ रात बीत जाने के बाद युवती ने सुबह परिजनों को घटना बताई और डीआइजी मनीष कपूरिया को शिकायत की। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि डीआइजी ने तत्काल संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी को कॉल कर कार्रवाई के आदेश दिए।

वहीँ अस्पताल सहायक अधीक्षक डॉ।अभय पालीवाल ने घटना को गलत बताते हुए कहा कि 'मैं अधिकृत नहीं हूं। इस मामले में अधीक्षक पीएस ठाकुर ही बता सकते हैं।' दूसरी तरफ थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी का कहना है कि ''पी‍ड़िता के परिजन थाने पर आए थे। परिजनों के अनुसार उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वे अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं करवाना चाहते।'' यानी कि अब तक इस मामले में ना तो कुछ शिकायत आई है और ना ही अपराधी पकड़े गए हैं। अब भी अपराधी खुले घूम रहे हैं और अगला शिकार किसी को भी बना सकते हैं।

तेजस्वी ने किया BBMP बेड घोटाले का पर्दाफाश, भतीजे सहित कांग्रेस नेत्री गिरफ्तार

MP: इन 36 जिलों में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, हर 24 घंटे में मिल रहे 100 से अधिक मरीज

इंदौर: कलेक्टर की धमकी से परेशान होकर 2 मेडिकल ऑफिसरों ने दिया इस्तीफा