तेजस्वी ने किया BBMP बेड घोटाले का पर्दाफाश, भतीजे सहित कांग्रेस नेत्री गिरफ्तार
तेजस्वी ने किया BBMP बेड घोटाले का पर्दाफाश, भतीजे सहित कांग्रेस नेत्री गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरू दक्षिण से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद तेजस्वी सूर्या ने बेंगलुरू में चल रहे ‘बेड घोटाले’ का भंडाफोड़ करते हुए आरोप लगाया था कि बृहत बेंगलुरू महानगर पालिका (BBMP) के कुछ कर्मचारियों ने एजेंट्स के साथ मिलीभगत कर घोटाला कर रहे हैं। सूर्या ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इन कर्मचारियों ने होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित मरीजों के नाम पर अस्पतालों में बेड बुक किए और बाद में उन्हें जरूरतमंद मरीजों को मोटी रकम पर बेचे।

इस मामले में विगत मंगलवार को 40 वर्षीय महिला नेत्रवती और उसके 22 वर्षीय भतीजे रोहित कुमार को बेंगलुरू पुलिस ने अरेस्ट किया था। अब खबर सामने आ रही है कि आरोपित नेत्रवती के कांग्रेस पार्टी के साथ ताल्लुक रहे हैं और वह कांग्रेस की कई रैलियों और कार्यक्रमों में शामिल हुई है, उन्हें कांग्रेस नेता बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेत्रवती के संबंध कांग्रेस के राज्य नेतृत्व से रहे हैं। पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन करते हुए दोनों को अरेस्ट किया है।

पुलिस की एक टीम ने कोरोना वायरस संक्रमित मरीज का रिश्तेदार बनकर नेत्रवती और रोहित कुमार से बेड के लिए संपर्क किया। बेंगलुरू दक्षिण के DCP हरीश पांडे ने बताया कि आरोपित व्हाट्सऐप के जरिए Covid-19 से संक्रमित मरीजों को अस्पताल में बिस्तर उपलब्ध कराने के मैसेज भेजती थी। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपित नेत्रवती के संबंध BBMP के वॉर रूम से थे और वह प्राइवेट अस्पतालों के नेटवर्क से भी जुड़ी हुई थी, जहाँ 20,000 से 40,000 रुपए और कभी-कभी 50,000 रुपए से ज्यादा लेकर मरीजों को अस्पताल में बेड मुहैया कराया जाता था।

सेबी ने भारतीय प्रतिभूति बाजार के वर्चुअल म्यूजियम को विकसित शुरू की नई योजना

महामारी दूसरी लहर का कहर बढ़ा, 15 प्रतिशत तक रोजगार हुआ प्रभावित

71 साल की उम्र में इस महिला ने अपने नाम किये कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -