'मुस्लिम बनकर मुझसे निकाह करो, वरना सिर कलम कर दूंगा..', हिन्दू युवती को धमकी देता था शाहरुख़
'मुस्लिम बनकर मुझसे निकाह करो, वरना सिर कलम कर दूंगा..', हिन्दू युवती को धमकी देता था शाहरुख़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक पुलिसकर्मी की बेटी को फेसबुक पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। दोस्ती होने के बाद दोनों में बातों का सिलसिला चलता रहा। दोनों मिले भी। इसके बाद युवक उससे निकाह की जिद करने लगा। जब युवती के इंकार किया, तो युवक, लड़की के भाई और पिता का सिर कलम कराने की धमकी देने लगा। साथ ही उस पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने का दबाव डालने लगा। थक-हारकर अब युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना का है। यहां की 22 वर्षीय युवती फेसबुक पर अमरोहा के रहने वाले शाहरुख खान के संपर्क में आई थी। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। फिर एक दिन दोनों ने मिलने की योजना बनाई। 24 सितंबर को शाहरुख अमरोहा से शिकोहाबाद आया। यहां आकर वो युवती से मिला। बातों में फंसाकर वह लड़की को अपने साथ अमरोहा ले गया। वहां लेकर जाकर जबरदस्ती शादी करने की कोशिश करने लगा। साथ ही युवती को मुस्लिम बनने के लिए प्रताड़ित करने लगा। इस दौरान उसने युवती के कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए।

इस घटना के बाद लड़की ने शाहरुख से बातचीत बंद कर दी। लेकिन शातिर दिमाग शाखरुख अलग-अलग फेसबुक ID के जरिए उससे संपर्क करने का प्रयास करने लगा। उसके पास लड़की के अश्लील फोटो भी थे। इसका फायदा उठाते हुए शाहरुख ने फेसबुक अकाउंट बनाकर युवती की अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दी। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने उसे ऐसा न करने की गुहार लगाई। मगर शाहरुख़ बार-बार उसे मुस्लिम बनकर निकाह करने की बात बोलता। युवती के इंकार करने पर उसके भाई और पिता का सिर कलम करके की धमकी देता और बहन की हत्या करने की बात बोलता।

शाहरुख की धमकियों से तंग आकर पीड़ित युवती ने शिकोहाबाद थाने में शिकायत दी। साथ ही तमाम चैटिंग और फोन कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी। शिकोहाबाद देहात थाना प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया है कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

खेत में काम कर रही पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट

चाय पिलाकर बेहोश किया, फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट..., शहजाद ने किन्नरों पर लगाया आरोप

बहन से छेड़छाड़ करने का विरोध किया, तो नाबालिगों ने भाई को चाकुओं से गोदकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -