इंदौर: TI सुसाइड मामले में नया मोड़, चश्मदीद गवाह झुलसा
इंदौर: TI सुसाइड मामले में नया मोड़, चश्मदीद गवाह झुलसा
Share:

इंदौर: इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में बीते दिनों इंस्पेक्टर हाकम सिंह पंवार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। जी हाँ और वहीं उस मामले के पहले इंस्पेक्टर ने कंट्रोल रूम में ही पदस्थ महिला पुलिस कर्मी रंजना खांडे पर भी जानलेवा हमला किया था। आप सभी को बता दें कि उस दौरान रंजना को गोली छूकर निकल गई थी और इस घटना के बाद से पूरे इलाके के साथ-साथ पुलिस महकमे में सनसनी फ़ैल गई थी। हालाँकि इस गोलीकांड के बाद महिला पुलिस कर्मी पर ब्लैकमेलिंग के गंभीर आरोप लगाए गए थे। जी दरअसल महिला पर यह आरोप था कि वह पहले भी कई लोगों पर शोषण के आरोप लगा चुकी है और उनसे प्रकरण को खत्म करने के नाम पर मोटी रकम वसूल चुकी है।

वहीं दूसरी तरफ इस गोलीकांड के बाद रंजना खांडे के कई ऑडियो भी वायरल हुए ,जिसमें वह लोगों को धमकाती हुई और पैसों की मांग कर रही है। जिस समय यह गोलीकांड हुआ था, उस समय रंजना का भाई कमलेश उसके साथ ही था। इस मामले में आरोप है कि ब्लैकमेलिंग में उसका भाई भी साथ देता था और कई पीड़ितों ने रंजना समेत उसके भाई के खिलाफ भी पुलिस के बड़े अधिकारियों से शिकायत की थी, हालाँकि उन पर कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं गोलीकांड के बाद पुलिस के बड़े अफसर कमलेश से कई घंटे पूछताछ कर चुके थे और उसके मोबाइल को भी खंगाला गया था। जी दरअसल यह अनुमान था कि रंजना और उसके भाई से सख्ती से पूछताछ के बाद कई खुलासे होंगे, हालाँकि इससे पहले ही कमलेश की रहस्य्मयी ढंग से झुलसने की खबर ने हैरान कर दिया है।

जी दरअसल कमलेश अपने घर धामनोद में था और घर पर ही वह झुलस गया। बताया जा रहा है उसे जली हुई अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, हालाँकि गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे तत्काल इंदौर रेफर कर दिया गया। फिलहाल निजी अस्पताल में उसका उपचार जारी है। हालांकि आग से झुलसने के बाद कई तरह की शंकाये जन्म ले रही है। इस मामले में सूत्रों का दावा है कि ब्लेकमेलिंग के ऑडियो वायरल होने के बाद उसने खुदकुशी का प्रयास किया ,लेकिन कमलेश के परिजनों ने पुलिस को बताया की घर पर दाल बाटी बनाने की तैयारी चल रही थी। तभी अचानक आग भड़क गई और पास में बैठा कमलेश झुलस गया। मिली जानकारी के तहत कमलेश 30 प्रतिशत जला है, उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

'गर्दन अलग कर देंगे अगर हिंदू धर्म में।।।', महुआ का बयान सुन बोले कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर: चंदू शिंदे की गाड़ी पर महिलाओं ने किया हमला, भाजपा नेता ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -