भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

style="text-align: justify;">ब्यूरो रिपोर्ट
 
इंदौर। इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए आज मतदान हुआ जिसके दौरान भाजपा एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इंदौर शहर के दो नंबर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 22 के भाजपा पार्षद पद के प्रत्याशी चंदू शिंदे पर हमला हुआ था। शिंदे का आरोप है कि जब वह रविदास नगर के बूथ पर मौजूद थे तभी अचानक महिलाओं द्वारा उनके ऊपर हमला किया गया। वह अपनी जान बचा कर कार में बैठ गए लेकिन महिलाओं और अन्य लोगों ने कार के शीशे फोड़ दिए। चंदू शिंदे का कहना है कि हमला कांग्रेस पद के प्रत्याशी राजू भदोरिया के इशारे पर हुआ है क्योंकि वह अपनी हार से बोखला रहे हैं, वहीं हीरानगर थाने का भाजपा के सैकड़ों समर्थकों ने घेराव कर दिया है। कार्यकर्ताओं द्वारा भदोरिया पर केस दर्ज करने की मांग की जा रही है जिसको लेकर वह धरने पर बैठ गए हैं।
 
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी राजू भदोरिया ने भाजपा के प्रत्याशी चंदू शिंदे पर बेईमानी करने और पैसों के बल पर मतदाता को खरीदने और बाहुबल दिखाने का आरोप लगाया है इसी के चलते शिंदे की कार को महिलाओं ने घेर लिया था। 
 
भाजपा कार्यकर्ताओं के थाने पहुंचने के बाद अब बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी वहां जमा हो गए हैं तो वहीं विधायक रमेश मेंदोला अभी थाने पहुंचे हैं। क्षेत्र में भारी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने भारी पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाल लिया है और दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को अलग-अलग किया है। लेकिन उसके बावजूद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और पुलिस को लाठीचार्ज कर उन्हें तितर-बितर करना पड़ा फिलहाल क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
 
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -