इंदौर: चंदू शिंदे की गाड़ी पर महिलाओं ने किया हमला, भाजपा नेता ने कांग्रेस पर लगाए आरोप
इंदौर: चंदू शिंदे की गाड़ी पर महिलाओं ने किया हमला, भाजपा नेता ने कांग्रेस पर लगाए आरोप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के दौरान अंतिम वक़्त में विधानसभा क्रमांक-2 में जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस के पार्षद उम्मीदवार राजू भदौरिया और भाजपा उम्मीदवार चंदू शिंदे के समर्थक आपस में भिड़ गए। नौबत यहाँ तक आ पहुंची कि भाजपा उम्मीदवार शिंदे को वार्ड से भागना पड़ा। महिलाओं और रहवासियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर जमकर चप्पल-जूतों से हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और वहां हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

जिसके बाद कांच बंद गाड़ी में सवार चंदू शिंदे मौका देखते ही कार को रिवर्स कर वहां से रवाना हो गए। हालांकि इसके बाद भी विवाद नहीं थमा और पुलिस को लाठी भांजकर मामले को ठंडा  करना पड़ा। इस मामले को लेकर भाजपा MLA रमेश मेंदोला भी हीरा नगर थाने पहुंचे। बता दें कि शहर के वार्ड क्रमांक- 22 में इस बार चंदू शिंदे और कांग्रेस के राजू भदौरिया में मुकाबला है। दोनों क्षेत्र के बड़े नेता माने जाते हैं। चंदू, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और MLA रमेश मेंदोला के करीबी हैं। कल यानि बुधवार को वार्ड- 22 के रविदास नगर बूथ पर दोपहर में वोटिंग हो रही थी। इसी बीच कुछ महिलाएं भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंची। उनका आरोप है कि चंदू के समर्थकों ने उन्हें मतदान करने से रोका। इसकी खबर जब राजू को लगी, तो वे अपनी टीम के साथ मौके पर जा पहुंचे। 

मामला बढ़ा, तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और राजू को अपने साथ थाने ले गई। राजू को थाने ले जाने की जानकारी जब उनके समर्थकों को  मिली, तो वे सभी थाने पहुँच गए। कुछ ने तो मतदान के बीच ही क्षेत्र में विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी दौरान चंदू कार से बूथ पर पहुंचे, जहां राजू के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। महिलाओं का इल्जाम है कि, चंदू धन-बल के दम पर हमें धमकाकर मतदान करने से रोक रहे थे। 

क्या बोले चंदू शिंदे:- 

अपनी कार पर हुए हमले को लेकर चंदू शिंदे का कहना है कि, विरोधी दल ने बाहर से गुंडे बुलवाए थे, जिन्हे हमने पकड़वाया, इसी वजह से बौखलाहट में आकर उन्होंने ये हमला किया है। शिंदे का आरोप है कि, राजू भदौरिया के परिवार की इलाके में गुंडागर्दी चलती है और उन्होंने ही इलाके के दो लोगों पर हमला किया था, जिसके चलते उनपर पुलिसिया कार्रवाई भी हुई थी। चंदू का आरोप है कि, जब उन्होंने महिला सुरक्षा का सवाल उठाते हुए भदौरिया से गुंडागर्दी की राजनीति न करने के लिए कहा, तो विरोधी पार्टी ने उनके बयान को तोड़- मरोड़कर महिलाओं को भड़का दिया और उनकी कार पर हमला करवाया। इसके साथ ही शिंदे ने विरोधी दल को चुनौती दी है कि अगर उनके पास चंदू के खिलाफ कोई प्रमाण हो, तो वे केस दर्ज करवाएं और कार्रवाई करवाएं। इसके साथ ही चंदू शिंदे ने भदौरिया पर कानूनी कार्रवाई करवाने की बात भी कही है।  

अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए कर्नाटक-कोरिया ने किया करार

लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

सावधान ! भारत में आ चुका है कोरोना का नया वैरिएंट, WHO ने किया अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -