इंदौर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, धारदार हथियारों के साथ कई चोर हुए गिरफ्तार
इंदौर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, धारदार हथियारों के साथ कई चोर हुए गिरफ्तार
Share:

इंदौर:  इंदौर पुलिस ने उठाया नया कदम है. शहर में बढ़ रही लूट, आपराधित मामलों, चाकूबाजी और चोरी की वारदातों को देखते हुए बीते मंगलवार रात पुलिस ने अचानक चेकिंग अभियान चलाया शुरू किया है. इस समय पुलिस ने विजयनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों को धारदार हथियार के साथ पकड़ा लिया. जिसमें एक साइकिल चोर भी धराया, जो चोरी सिर्फ अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए गार्डन के बाहर खड़ी साइकिलों को चुराता था. वही इस पुरे मामले पर पुलिस ने यह जानकारी दी कि आगे भी इस प्रकार का अभियान जारी रहेगा.


विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने कहा कि मंगलवार रात सरप्राइज चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसके अंतर्गत क्षेत्र में तीन अलग-अलग जगह घेराबंदी कर चार बदमाशों को पकड़ा गया है,जिनमें से तीन बदमाशों के पास से धारदार हथियार बरामद भी किए गए है. जिसमें रोहित नामक युवक पकड़ में आया है. जिसके पास से एक महंगी साइकिल बरामद हुई थी. 

पुलिस ने जब इस मामले कि पूछताछ कि तो उसने बताया कि उसे नशे की लत है. जिसको पूरा करने के लिए वह चोरी करता है. इसी नशे के शौक को पूरा करने के लिए साइकिलों की चोरी करता है. इस पूरी घटना में उसके पास से पुलिस ने और भी साइकिलें बरामद कीं है. उसने कहा कि वह मेघदूत गार्डन और अन्य बगीचों से स्पोर्ट्स साइकिल चुराकर कम दामों में बेच दिया करता था और वह यह कार्य सिर्फ अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था.

दिल्ली में बड़ा हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गंगा नदी में बढ़ा प्रदुषण, स्नान करने पर हो रही है खुजली

मकबूल भट की बरसी पर सुरक्षा हुई कड़ी, कुछ इस तरह है आज कश्मीर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -