इंदौर होलकर स्टेडियम में होने वाले मैच में संशय बरकरार
इंदौर होलकर स्टेडियम में होने वाले मैच में संशय बरकरार
Share:

इंदौर: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जहां टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है और टीम की भी घोषणा भी हो चुकी है, वहीं इसके बाद होने वाली वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंदौर में होने वाले मैच पर अभी भी संशय बना हुआ है। यहां हम आपको बता दें कि भारतीय टीम को पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलना है, जिसमें 24 अक्टूबर को इंदौर में एक वनडे मैच होना है। बीसीसीआई और एमपीसीए के बीच चल रही खींचतान से अब लग रहा है कि शायद इंदौर में होने वाले मैच को किसी दूसरे मैदान पर कराया जायेगा। 

तीरंदाजी में दीपिका ने जीता कांस्य

इसके साथ इंदौर के एमपीसीए अधिकारी का कहना है कि फिलहाल उनके पास बीसीसीआई द्वारा ​किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं आई है, जिससे अभी यह कह पाना मुश्किल है कि आगे क्या होगा। यहां हम आपको बता दें कि इंदौर एमपीसीए और बीसीसीआई के मध्य मुफ्त टिकटों के मामले को लेकर विवाद चल रहा है। 

शूटर मनु करेंगी ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व

जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि यदि इंदौर में वनडे मैच रद्द होता है तो फिर इसे कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर कराया जायेगा। इसके अलावा एमपीसीए के अधिकारी अभी कुछ भी बता पाने में सक्षम नहीं है। क्यूंकि उन्हें अभी कोई भी सूचना प्राप्त नहीं हुई है और अब ये विवाद और भी बढ़ता जा रहा है। एमपीसीए का कहना है कि बीसीसीआई ने मुफ्त टिकटों के संबंध में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है और अब इतने कम समय में मैदान को तैयार भी नहीं किया जा सकेगा। 

 


  खबरें और भी 

भारत और वेस्टइंडीज का पहला टेस्ट कल से, चयनकर्ताओं ने की टीम की घोषणा

खिलाड़ियों को आज़ादी देने से ही बनती है टीम- सौरव गांगुली

बीसीसीआई से 70 मिलियन डॉलर का मुआवजा मांग रहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -