तीरंदाजी में दीपिका ने जीता कांस्य
तीरंदाजी में दीपिका ने जीता कांस्य
Share:

भारतीय तीरंदाज खिलाड़ी दीपिका कुमारी ने देश का नाम रोशन कर दिया है। उन्होंने पांचवी बार कांस्य पदक जी​ता है। विश्व कप में चार बार जीत दर्ज कर चुकी दीपिका ने सेमी फाइनल मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करते हुए पदक अपने नाम किया है। यहां हम आपको बता दें कि इस मुकाबले में दीपिका का सामना लिजा उनरू से हुआ था और इस मैच में संघर्ष करते हुए दीपिका ने यह मैच जीत लिया।

दोस्तों संग खूब मस्ती मार रहीं हैं मौनी रॉय 


 
 
जानकारी के अनुसार दीपिका पहले भी इसी प्रकार प्रदर्शन करते हुए चार बार रजत पदक जीत चुकी हैं और इस बार उन्होंने कांस्य पदक को अपने नाम किया है। यहां हम आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में दीपिका अपने कोच के बिना ही आगे बड़ी हैं और उनका कहना है कि इस बार कोच के साथ न होने से परेशानी तो हुई है लेकिन आगे बढ़ने के लिए कुछ भी करना पड़ता है।

ग्रीक में धूम मचा रही मौनी रॉय,वायरल हुई फोटो

वहीं इस पदक को हासिल करने के बाद दीपिका संतुष्ठ नजर आ रही हैं और उनका मानना है कि यदि वे थोड़ा अच्छा खेलती तो कांस्य को गोल्ड या सिल्वर में भी परिवर्तन कर सकती थी। जानकारी के अनुसार भारतीय तीरंदाजी संघ में फिलहाल कोई भी कोच नहीं जो खिलाड़ियों पर ध्यान दे सके और इनके इस प्रकार न होने से खिलाड़ियों के लिए भी काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ता है। 

 


खबरें और भी

वेकेशन पर लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय

ग्रीक की हसीन वादियों में छुट्टीयां मना रही मौनी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

ये भारतीय पहलवान होंगे पद्म श्री से सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -