इंदौर वनडे पर बारिश का साया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज का आज तीसरा वनडे मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन इंदौर में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण इंदौर के क्रिकेट प्रेमी मायूस नज़र आ रहे है. हालाँकि मौसम विभाग का कहना है कि 24 सितम्बर को इंदौर में मौसम काफी हद तक मेहरबान रह सकता है. लेकिन खेल के दौरान हलकी बारिश होने के आसार जरूर है, जिस वजह से हो सकता है 50-50 ओवर के खेल में ओवरों की कटौती करनी पड़ सकती है.

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ और आसपास के क्षेत्रों में कम दबाव की स्थिति बनी होने के कारण मध्य भारत के अधिकतर स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. जिस वजह से मालवा क्षेत्र में बारिश की संभावनाएं है. जिससे इंदौर में होने वाले वनडे मैच में इसका प्रभाव देखा जा सकता है.

लेकिन मौसम विभाग के एक अधिकारी का कहना है कि 24 सितम्बर तक इंदौर के मौसम में सुधार हो सकता है. मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा 'अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा और शाम को मौसम खुला रहने की सम्भावना है, वैसे भी मैच डे-नाईट का है तो इस बात की सम्भावना कम ही है कि इंदौर वनडे पर इसका असर देखने को मिले. लेकिन एक-दो बार हल्की बारिश की सम्भावना के चलते हो सकता है कि कुछ ओवर कम किये जाये.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज का स्ट्राइक रेट देख कर चौक जायेंगे आप

2017 वनडे मैचों में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले 5 बल्लेबाज, में दो भारतीय

टॉप-5 भारतीय बल्लेबाज, जिन्होंने लगाए है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के

पाकिस्तान ने भारत में अगले साल होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप में नहीं खेलने की दी धमकी

भारत को जीत दिलाने में इस गेंदबाज की रही अहम भूमिका

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -