कांग्रेस विधायक के सवाल सुनकर शांत रह गए मंत्री तुलसी सिलावट, जानिए पूरा मामला
कांग्रेस विधायक के सवाल सुनकर शांत रह गए मंत्री तुलसी सिलावट, जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल अब धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। शिवराज सरकार के प्रयास के तहत अब संकट में कमी देखने को मिल रही है लेकिन इस बीच ही कई मुद्दों को लेकर नेताओं और मंत्रियों के बीच बहसबाजी भी जारी है। अब इसी बीच आपदा प्रबंधन की बैठक में पहुंचे कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने मरीजों के आइसोलेशन का मुद्दा उठाकर सवाल दागे जिसके जवाब में मंत्री तुलसी सिलावट ने ऐसा नहीं होने की बात कही।

जी हाँ, दरअसल आपदा प्रबंधन की बैठक के दौरान कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने जब आइसोलेशन का मुद्दा उठाकर सवाल पूछे तो जवाब में मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा ऐसा कुछ नहीं है। यह बात सुनकर विशाल पटेल ने कहा कि, ''यदि ऐसा नहीं हुआ हो, तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा नहीं तो मंत्री जी आप इस्तीफा दे देना।'' उनकी इस बात को सुनकर मंत्री सिलावट शांत रह गए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, इंदौर में आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई थी।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत प्रशासन की टीम घरों में आइसोलेट मरीजों को जबर्दस्ती आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराने ले जा रही है। इसी बात को लेकर पिपलोदा गांव के मेहरबानसिंह सोलंकी एसडीएम के पास पहुंचे और कहा कि, ''उनके घर के संदिग्ध मरीजों को आइसोलेशन सेंटर भेजो।''केवल यही नहीं बल्कि परिवार के लोगों ने यह भी कहा कि वे ठीक हैं। घर में अलग ही आइसोलेट हैं। यह सब जानने के बाद इस मामले में नाराज होकर एसडीएम ने साथ ले गए लाइनमैन से तीन घरों की बिजली कटवा दी और इसी मुद्दे को लेकर विधायक ने सवाल उठाए।

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर

आज मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे CM शिवराज, कर सकते हैं यह ऐलान

सलमान खान की राधे में बिग बॉस का ये मशहूर विनर आया नजर, फैंस ने शानदार तरीके से किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -