सलमान खान की राधे में बिग बॉस का ये मशहूर विनर आया नजर, फैंस ने शानदार तरीके से किया स्वागत
सलमान खान की राधे में बिग बॉस का ये मशहूर विनर आया नजर, फैंस ने शानदार तरीके से किया स्वागत
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मूवी राधे का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार समाप्त हो गया है। 13 मई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। सलमान के प्रशंसक उनका एक्शन देखने के लिए इतने एक्साइटेड थे कि राधे की रिलीज के पश्चात् एप ही क्रैश हो गई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ तथा रणदीप हुड्डा लीड किरदार में दिखाई दिए हैं। इस फिल्म से एक और इंसान अभिनेता बन गया है। यह और कोई नहीं बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर हैं।

जी हां मनवीर गुर्जर की बॉलीवुड में कदम रख दिया है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ने इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है। रणदीप हुड्डा के साथ लड़ाई वाले सीन में मनवीर दिखाई दिए हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा- किसी ने नोटिस किया? बिग बॉस के विनर मनवीर गुर्जर भी इस सीन में थे। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- मनवीर भी था फिल्म में किसी ने नोटिस किया? राधे का जबरदस्त स्वागत।

वही हर नई फिल्म तथा वेब सीरीज की तरह सलमान खान की राधे भी रिलीज होते ही पाइरेसी का शिकार गई थी। रिलीज होते ही यह मूवी ऑनलाइन लीक हो गई थी। हालांकि भाईजान के प्रशंसकों से लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर दे दी थी। जिसके पश्चात् से इसे जल्दी से हटा दिया गया था। वही अब इस मूवी को सरलता से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। सलमान खान की मूवी देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने होंगे।

येलो ड्रेस में हिना खान ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

जल्द पापा बनने वाले हैं शाहीर शेख, प्रेग्नेंट हैं रुचिका कपूर

कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं बबिता जी, SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -