आज मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे CM शिवराज, कर सकते हैं यह ऐलान
आज मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे CM शिवराज, कर सकते हैं यह ऐलान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना के संकट के बादल छाये हैं। ऐसे में सरकार इससे निपटने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। सरकार अपनी तरफ से पूरे प्रयास कर रही है। आप जानते ही होंगे कि इन सभी के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कोरोना से बचाव के लिये लोगों से अपील कर रहे है। अब हाल ही में हमे मिली जानकारी के तहत कोरोना के प्रबंधन पर आज सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के मुताबिक कोरोना की स्थिति को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम 7 बजे जनता को संबोधित करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि वह प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम और उससे निपटने के लिए किये जा रहे प्रबंध चर्चा के साथ ही संक्रमित मरीजों के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी भी देने वाले हैं। इस बारे में सीएमओ द्वारा ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा हुआ है कि, ''आज शाम 7 बजे CM मध्यप्रदेश की जनता के नाम संदेश देंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार- इस संदेश का प्रसारण दूरदर्शन मध्यप्रदेश, क्षेत्रीय टी वी, आधिकारिक सोशल मीडिया, निजी एफ एम और आकाशवाणी के चैनल्स पर किया जाएगा।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश अब कोरोना संक्रमण को हरा रहा है। यहाँ काेरोना संक्रमण की रफ्तार कम होती जा रही है और यही कारण है कि 17 मई के बाद प्रदेश के 10 छोटे जिलों में लगे कर्फ्यू में ढील दी जा सकती है। आज शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कर्फ्यू में ढील का ऐलान कर सकते हैं।

नीमच: मंत्री सखलेचा ने किया कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण

गोवा में फिर ऑक्सीजन की कमी बनी मौत का कारण, महज 4 घंटों में गई 13 मरीजों की जान

केरल में भारी बारिश का अनुमान, तीन जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -