लव ट्रैंगल : खूबसूरत चेहरे के बीच घिनौना कातिल, तीसरी बार मिली फांसी की सजा
लव ट्रैंगल : खूबसूरत चेहरे के बीच घिनौना कातिल, तीसरी बार मिली फांसी की सजा
Share:

इंदौर : याकूब मेमन की फांसी के बाद जहा एक तरफ बवाल मचा है वही दूसरी और न्यायपालिका ने इंदौर की एक युवती को एक बार नही बल्कि तीसरी बार फांसी की सजा सुनाई है. आपको बता दी की इस खूबसूरत चेहरे के बीच एक ऐसा कातिल छिपा बैठा है जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पहले प्यार और फिर प्रेमी के साथ जीवन बिताने की इच्छा. इतना ही नही जिंदगी भी अय्यास तरह से जीना. बस यही से चालू हुआ प्यार के कारण खुनी खेल.

इंदौर की यह 27 वर्षीय नेहा नाम की युवती दिखने में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन इसकी खूबसूरती के पीछे एक ऐसा घिनौना कातिल छुपा बैठा है जिसने तीन पीढ़ियों को मौत के घाट उतार दिया. इस युवती के साथ 2 अन्य आरोपी भी शामिल है जिन्हे तीन बार फांसी की सजा सुनाई गई है. यह फैसला सुर्ख़ियो में इसलिए भी है क्योकि पहली बार किसी महिला को तीन बार फांसी की सजा सुनाई गई. नेहा वर्मा इंदौर की जिला जेल में अपनी मौत की सजा पर आखरी फैसले का इंतजार कर रही है.

सेशन कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट ने भी जारी रखा था. फांसी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने स्टे दिया है, जहां उसकी अंतिम सुनवाई बाकी है. फैसला सुनाते समय विशेष अपर सत्र न्यायाधीश डीएन मिश्र ने कहा था कि आरोपियों ने एक ही परिवार की तीन पीढियों को समाप्त किया है, लिहाजा ये दया के पात्र नहीं हैं. देश में पहली बार किसी युवती को इस तरह फांसी की सजा सुनाई गई. वहीं मध्यप्रदेश में किसी महिला को फांसी की सजा सुनाए जाने का भी यह पहला मामला था.

इंदौर पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का तीन दिनों में खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि हत्याकांड की मास्टर माइंड 23 वर्षीय नेहा वर्मा थी. नेहा बीमा कंपनी में एजेंट रह चुकी है. राहुल उसका प्रेमी है. दोनों शादी करना चाहते थे. नेहा के बड़े सपने थे और वह ऐशो आराम की जिंदगी चाहती थी, इसलिए उन्होंने यह खौफनाक साजिश रची. जिला जेल में कैद नेहा एकमात्र महिला कैदी है जिसे फांसी की सजा दी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -