29 जून को बाबा रामदेव ने बुलाई रूचि सोया की बोर्ड मीटिंग, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
29 जून को बाबा रामदेव ने बुलाई रूचि सोया की बोर्ड मीटिंग, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में एलोपैथी पर आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिरे योग गुरू बाबा रामदेव एक बड़ा काम करने जा रहे हैं. बाबा रामदेव की कंपनी रुचि सोया इंडस्ट्रीज लिमिटेड 29 जून को बड़ी घोषणा करने वाली है. इस दिन कंपनी के निदेशक मंडल की मीटिंग होने वाली है. कंपनी ने इसकी जानकारी बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को दे दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मीटिंग में ही कंपनी कुछ बड़ा ऐलान करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने IPO की घोषणा कर सकती है. इसके साथ ही इस मीटिंग में 31 मार्च को समाप्त तिमाही और वित्त वर्ष के कंपनी के नतीजों के संबंध में जानकारी दी जाएगी. बता दें कि गत वर्ष अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में रुचि सोया इंडस्ट्रीज का प्रॉफिट 227.44 करोड़ रुपये रहा था. कंपनी की कुल आमदनी इस तिमाही में 4,475.6 करोड़ रुपये रही थी, जो एक वर्ष पूर्व 2019-20 की तीसरी तिमाही में 3,725.66 करोड़ रुपये थी.

बता दें कि वर्ष 2019 में बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद ने रुचि सोया का अधिग्रहण कर लिया था. इसके लिए पतंजलि और रुचि सोया के बीच 4350 करोड़ रुपए की डील हुई थी. रुचि सोया के निदेशक मंडल में रामदेव के भाई राम भरत के अलावा सहयोगी बालकृष्ण शामिल हैं.

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है...."

मूडीज ने वित्त वर्ष 2021 के लिए भारत की जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटकर हुआ इतना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -