अलग होना चाहता था बुजुर्ग कपल, लिए अग्नि के उलटे फेरे
अलग होना चाहता था बुजुर्ग कपल, लिए अग्नि के उलटे फेरे
Share:

आजकल शादी के बाद अलग होना कोई बड़ी बात नहीं है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिनमे पति-पत्नी शादी के 20 साल बाद, 10 साल बाद, 1 साल बाद ही अलग हो रहे हैं। आप सभी ने ऐसी कई कहानियां, क़िस्से, न्यूज़ देखी,सुनी और पढ़ी होगी। अब आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जो इंदौर की है। जी दरअसल इंदौर से एक बेहद अजीब घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, यहां एक वरिष्ठ दंपति ने तलाक़ लेने के लिए अग्नि के 7 उल्टे फेरे। सुनकर झटका लगा ना लेकिन यह सच है। जी दरअसल कपल ने अग्नि के उल्टे सात फेरे इसलिए लिए क्योंकि दोनों अलग होना चाहते थे। अब बुज़ुर्ग दंपत्ति ने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। मिली जानकारी के मुताबिक उल्टे 7 फेरे लेने के बाद 70 साल के पति और 65 साल की पत्नी इंदौर फ़ैमिली कोर्ट में तलाक़ लेने पहुंचे। बताया जा रहा है कोर्ट में दंपति ने एप्लीकेशन दिया और कहा कि 'उन्हें अब साथ नहीं रहना।'

इसी के साथ दंपति ने ये भी कहा कि, 'उल्टे फेरे लेने का आईडिया उन्हें पंडित ने दिया था और अब वो क़ानूनी तौर पर भी अलग होना चाहते हैं।' सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो ये दंपति लॉकडाउन की वजह से घर में बंद रहे। इस दौरान दोनों में नोक-झोक बढ़ गई। देखते ही देखते लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात तलाक़ तक जा पहुंची। उसके बाद दोनों ने म्यूचुअल तलाक़ के लिए अर्ज़ी डाली है।

काजल अग्रवाल ने किया अपनी बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- शर्म जैसा कुछ नहीं...

त्रिपुरा शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 का विवरण मार्च में किया जाएगा जारी

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मरकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -