काजल अग्रवाल ने किया अपनी बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- शर्म जैसा कुछ नहीं...
काजल अग्रवाल ने किया अपनी बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- शर्म जैसा कुछ नहीं...
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में वो अपने प्रशंसकों के साथ खुल कर बात करते कई बार देखी गई हैं। काजल ने इस बार अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा करते हुए अपने रोग के बारे में खुलासा किया। काजल ने एक तस्वीर को साझा करते हुए कहा कि उन्हें अस्थमा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

साथ ही उन्होंने बताया कि इन्हेलर उनकी लाइफ का एक भाग है। साथ ही उन्होंने सभी अपने प्रशंसकों को इन्हेलर की अहमियत के बारें में बताया। उन्होंने कहा कि इन्हेलर का उपयोग करने से आप ना घबराए तथा ना शर्माए। ये हमारी आवश्यकता है। काजल के प्रशंसक उनका ये पोस्ट देख थोड़े इमोशनल भी हुए तो कुछ उनसे बहुत प्रभावित भी हुए।

उन्होंने बताया कि उन्हें पांच वर्ष की आयु में पता चला था कि कि उन्हें ब्रोन्कियल अस्थमा की समस्यां है। उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें हर पसंदीदा चीज खाने से मना कर दिया गया था। वो समय मेरे लिए बहुत कठिन था किन्तु आहिस्ता-आहिस्ता मेरे लिए ये सब सरल हो गया। इन्हेलर की अहमियत के बारे में बताते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों को कहा कि मैंने इसके उपयोग से स्वयं परिवर्तन महसूस किया है। मुझे बहुत आराम प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं सभी से निवेदन करूंगी कि इन्हेलर का बारे में लोगों को जागरूक करें। वहीं, काजल के प्रशंसकों ने उनके इस पोस्ट को बेहद पसंद किया।

मुसीबतों में घिरी सपना चौधरी, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई एफआईआर

जाने-माने मलयालम गायक एम एस नसीम का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

मिमी चक्रवर्ती ने पायल सरकार को उनके जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -