ऑस्ट्रेलियन ओपन में युकी भांबरी को दूसरे दौर में करना पड़ा हार का सामना
ऑस्ट्रेलियन ओपन में युकी भांबरी को दूसरे दौर में करना पड़ा हार का सामना
Share:

इंडियन टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी का ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर का सफर थम चुका है। 29 साल के युकी को दूसरे दौर के मुकाबले में चेक गणराज्य के थॉमस मचाक के हाथों हार को झेलना पड़ा है। भांबरी को मचाक के हाथों सीधे सेट में 1-6, 3-6 से मात दी जा चुकी है। इसी के साथ ही इंडिया की चुनौती भी ख़त्म हो गई और किसी भी भारतीय खिलाड़ी को एकल मुख्य ड्रॉ में स्थान नहीं मिल पाया। 

भांबरी 20वें वरीय मचाक के सामने पूरी तरह बेबस दिखाई दिए और थोड़ी भी चुनौती नहीं पेश कर चुके है। मचाक आठ नवंबर 2021 को कॅरिअर की सर्वोच्च 131वीं रैंकिंग पर पहुंचे थे। टेनिस कोर्ट पर प्रभावी वापसी करते हुए भांबरी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वालिफायर में जीत के साथ आगाज भी कर लिया है। घुटने की चोट की वजह से US ओपन 2018 के बाद ग्रैंडस्लैम स्तर पर वापसी कर रहे भांबरी ने पुर्तगाल के विश्व के 248वीं रैंकिंग के जोओ डोमिनिगेज को 1 घंटे 8 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-2 से पराजित कर दिया था। 

भांबरी के अतिरिक्त के अन्य खिलाड़ियों में रामकुमार रामानाथन पुरुषों के एकल स्पर्धा के पहले दौर में हार गए थे जबकि महिला एकल में अंकिता रैना को उक्रेन की लेसिया सुरेंको ने सिर्फ 50 मिनट में 6-1, 6-0 से मात दी है।

यहीं से शुरू हुआ बुमराह का करियर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आज प्रो कबड्डी में होगा इन दो टीमों के बीच घमासान, जानिए कब और कहा होगी लाइव स्ट्रीमिंग

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में हारे सानिया और बोपन्ना, गेम से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -