मोदी सरकार के इस मंत्री के मुरीद हुए इंडोनेशिया के नेता माइकल विक्टर, जमकर की तारीफ
मोदी सरकार के इस मंत्री के मुरीद हुए इंडोनेशिया के नेता माइकल विक्टर, जमकर की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: यूथ-20 (Y20) के इंडोनिशया के प्रमुख माइकल विक्टर सियानिपर ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अनुराग ठाकुर की जमकर प्रशंसा की है। माइकल विक्टर सियानिपर ने कहा है कि आज के दौर में जिस तरह का नेता होना चाहिए, अनुराग ठाकुर ने उसका एक बार सेट किया है।

इन्डोनेशियाई नेता ने भारत के केंद्रीय मंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि गुवाहाटी में Y20 इंसेप्शन मीट में अनुराग ठाकुर ने 2 घंटे में 20 सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि, 'मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज के राजनेताओं को जिस प्रकार का नेता होना चाहिए, उसका एक बार सेट किया है। उन्होंने सेशन में 2 घंटे दिए और लैंगिक समानता, प्रदेश के बजट, डिजिटल परिवर्तन, भारत के विशिष्ट सुरक्षा कानूनों के मुद्दों से लेकर अकेले ही कम से कम 20 प्रश्नों के उत्तर दिए।'

बता दें कि, भारत पहली मर्तबा Y20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है। यूथ 20 एंगेजमेंट ग्रुप में भारत का मुख्य रूप से पूरे विश्व के युवा नेताओं को एक साथ लाने पर फोकस है। इसके माध्यम से, बेहतर कल के लिए विचारों पर चर्चा और कार्य के लिए भी एक एजेंडा तैयार किया जा रहा है। भारत में इस बार सम्मेलन की अध्यक्षता की जा रही है, यह अंतर्राष्ट्रीय युवा नेतृत्व और साझेदारी पर केंद्रित है।

नागालैंड में मतदान से पहले ही एक विधानसभा सीट जीत गई भाजपा, जानिए कैसे ?

केजरीवाल सरकार को एक और झटका, LG ने डिस्कॉम बोर्ड से AAP नेता को हटाया

ऐसे जुड़ेगा 'भारत' ? कांग्रेस अध्यक्ष के सामने ही लड़ पड़े नेता, जमकर चले लात-घूंसे, Video हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -