इंडिगो ने कई शहरों के लिए शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, यहां देंखे पूरी डिटेल

नई दिल्ली: एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने पेसेंजर्स की सुविधा के लिए निरंतर कई शहरों के बीच सीधे फ्लाइट्स आरम्भ कर चुकी है. जिससे, एयर ट्रेवलर सरलता से और सस्ते किराये में अपने गंतव्य तक पहुंच सके. त्योहारों के वक़्त से आरम्भ हुआ ये सिलसिला अब भी निरंतर जारी है. डायरेक्ट के अतिरिक्त नॉन स्टॉप फ्लाइट्स भी चलाई जा रही है. दरअसल, कई शहरों से सीधी फ्लाइट की सुविधा नहीं होती है, ऐसे में लोगों को बहुत दिक्कतें आती है, क्योंकि एक रूट में बार-बार फ्लाइट्स बदलनी पड़ती है, मगर बीते कुछ वक़्त से लोगों की इस समस्या को दूर करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं. इंडिगो के अतिरिक्त दूसरी एयरलाइंस भी पेसेंजर्स को सीधी एवं नॉन स्टॉप फ्लाइट्स की सुविधा प्रदान करा रही है.

वही एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इन शहरों के बीच फ्लाइट्स की जानकारी साझा की है. इसमें शिलांग से डिब्रूगढ़, कोयंबटूर से तिरुपति, रायपुर से भुवनेश्वर, तिरुपति से विशाखापट्टनम तथा गोवा से कोयंबटूर के बीच फ्लाइट्स आरम्भ की है. इसके साथ ही इसमें किराये की खबर भी दी गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें यात्री इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर भी टिकट बुक कर सकते हैं. या फिर ट्वीट के जरिए एक लिंक https://bit.ly/3DuNDTu साझा किया गया है, इस लिंक पर क्लिक करते हुए भी आप सीधे जाकर अपने शहर के लिए टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

सेना के वरिष्ठ रैंकिंग अधिकारी एक साथ यात्रा क्यों कर रहे थे?, बिपिन रावत के निधन पर बोले संजय राउत

भीमा कोरेगांव मामला: 3 सालों बाद जेल में रिहा हुईं सुधा भारद्वाज

बड़ी खबर: जनवरी में आएगी कोरोना की तीसरी लहर लेकिन नहीं होगा ज्यादा असर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -