इंडिगो ने टियर-2 शहरों में परिचालन के विस्तार पर ध्यान किया केंद्रित
इंडिगो ने टियर-2 शहरों में परिचालन के विस्तार पर ध्यान किया केंद्रित
Share:

बजट वाहक इंडिगो एयरलाइंस इन गंतव्यों से बढ़ते हवाई यातायात को कैश-इन करने के लिए टियर -2 शहरों में परिचालन के विस्तार पर जोर देगी। तदनुसार, एयरलाइन ने लेह, आगरा, दरभंगा, कुरनूल, बरेली, दुर्गापुर और राजकोट के लिए कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बनाई है। इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, "हम मजबूत घरेलू यात्रा की मांग के कारण क्षेत्रीय क्षेत्रों से लगातार मांग देख रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा, हमारी क्षेत्रीय उपस्थिति को मजबूत करने के लिए टियर II बाजारों पर हमारा ध्यान केंद्रित है। इस तथ्य को देखते हुए कि अंतर्राष्ट्रीय यात्रा में कुछ समय लग सकता है, एयरलाइंस अपने ट्रैफिक की बड़ी मात्रा के लिए छोटे शहरों पर बड़ा दांव लगाएगी। कुमार ने कहा, इन क्षेत्रीय और टियर II और टियर III शहरों से यात्रा करने वाले 'एमएसएमई और नए यात्री', 'विजिटिंग फ्रेंड्स एंड रिलेटिव्स' और अवकाश यात्रा व्यापार को चलाएंगे। हम पहले से ही सात क्षेत्रीय स्टेशनों का विस्तार देख रहे हैं। 

कुमार ने आगे कहा कि टीकाकरण अभियान ने देश में समग्र आत्मविश्वास और मांग को बढ़ावा दिया है। हम उस समय का इंतजार कर रहे हैं जहां एक बड़ी आबादी को वैक्सीन जैब मिले और वायरस का डर और कम हो जाए। भविष्य के दृष्टिकोण के संदर्भ में उन्होंने कहा, घरेलू यात्री मांग में तेजी बनी रहेगी क्योंकि हम टियर II और III बाजारों से विकास देख रहे हैं। हम अभी के लिए मांग को कम होते नहीं देख रहे हैं क्योंकि लोग अब धीरे-धीरे देश के भीतर बढ़ना शुरू हो गए हैं।

सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारों के लिए मेयर ने शुरू की नई योजना

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 750 अंकों तक गिरा सेंसेक्स

अरुणाचल प्रदेश: सरकार ने क्वार्टजाइट ब्लॉक ई-नीलामी को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -