क्रिसमस, न्यू ईयर पर इंडिगो ने शुरू की सेल, अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद
क्रिसमस, न्यू ईयर पर इंडिगो ने शुरू की सेल, अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद
Share:

नई दिल्ली: क्रिसमस और नए साल के खास अवसर पर देश की सबसे बड़ी प्राइवेट हवाई कंपनी इंडिगो ने चार दिन की सेल का एलान किया है। कंपनी कुछ चुनिंदा घरेलू रूटों पर 899 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका प्रदान कर रही है। वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए मात्र 2999 में टिकट बुक किए जा रहे हैं। कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, यह सेल सोमवार 23 दिसंबर से आरंभ हो चुकी है और 26 दिसंबर को रात 11.59 तक उपलब्ध रहेगी।

यात्री बुक की गई टिकटों पर 15 जनवरी से लेकर के 15 अप्रैल 2020 तक सफर कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर के अनुसार, बेहद सीमित मात्रा में सीटें उपलब्ध हैं। इसलिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मुसाफिरों को छूट पर टिकट बुक करने की इजाजत मिलेगी। यदि सीटें खाली होंगी तभी मुसाफिर टिकटसस्ती दरों पर बुक कर पाएंगे। यात्रियों से टिकट बुक करने पर किसी किस्म का कोई सुविधा शुल्क नहीं लिया जाएगा, यदि यात्री इंडिगो की वेबसाइट या फिर मोबाइल एप से इनकी बुकिंग करता है।

हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि कौन से रूट पर मुसाफिरों को सस्ते टिकट बुक कराने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर को किसी अन्य योजना, प्रमोशन, ग्रुप बुकिंग के साथ नहीं लिया जा सकता है। वहीं टिकट बुक होने के बाद इसको ट्रांसफर, एक्सचेंज या फिर नकद नहीं किया जा सकता है।

यहाँ देखिए 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेताओं की पूरी लिस्ट

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल

National Film Awards: बॉलीवुड के शहंशाह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरूस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -