जल्द ही लॉन्च की जानें वाली है सबसे सस्ती बाइक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
जल्द ही लॉन्च की जानें वाली है सबसे सस्ती बाइक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
Share:

भारत की सबसे सस्ती बाइक की बात करते हैं तो वह सिर्फ बजाज की CT100 ही हो सकती है। इससे सस्ती बाइक, खुद बजाज ने भी कभी लांच नहीं की। 60 लाख से ज्यादा बाइक की बिक्री हो जाने के बाद और टू व्हीलर के मार्केट में नई संभावनाओं को देखते हुए बजाज ने CT100 को अपग्रेड करते हुए नए नाम के साथ लांच कर दिया है। इसका नया नाम है "KADAK" हिंदी में: कड़क है।

नए कड़क मॉडल में मिलने वाले अपडेट्स की बात करें तो इसमें अब आठ नए फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें बेहतर स्थिरता के लिए क्रॉस-ट्यूब हैंडलबार, राइडर कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए रबर टैंक पैड, इंटीकेटर के लिए क्लीन लैंस, पीछे सवार राइडर के लिए ग्रेब रेल्स, एक्स्टेंड मिरर बूट आदि शामिल हैं। इसके अलावा नई बाइक में ब्लू डेक्सल्स के साथ ग्लॉसी एबोनी ब्लैक, येलो डेक्सल्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और ब्राइट रेड डेक्सल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड रंग को शामिल किया गया हैं। ये नए रंग और अपडेट किए गए बॉडी ग्राफिक्स इस कम्यूटर मोटरसाइकिल को अधिक स्टाइलिश लुक देते हैं। 

जानकारी के लिए बता दें, बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इसमें 99.27cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है,जो 7500rpm पर 8.1bhp की पावर और 5500pm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, जानकारी के लिए बता दें, यह मोटर 90kmph की स्पीड के साथ 90kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड नारायण सुंदररमन ने सीटी100 की लांचिंग के मौके पर कहा कि, "ब्रांड सीटी ने हमेशा अपने मजबूत निर्माण, मजबूत इंजन और शानदार माइलेज के साथ लोगों को विश्वास जीता है। इन कारणों के दम पर यह कम्यूटर सेगमेंट में सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों में से एक है। इस बाइक की लांचिंग के शुरुआती दौर से अब तक इसे 68 लाख लोग खरीद चुके हैं। वहीं नई CT100 में अपग्रेड किए गए फीचर्स इसे निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।" 

चाय पीने गए युवक पर चली गोली, ये है पूरा मामला

हीरो मोटोकॉर्प ने Q2FY21 नतीजे किए जारी

इंदौर से पंड्याखेड़ी के पास हुआ भयानक सड़क हादसा, तीन बच्चों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -